दिलचस्प

मम्मी-भैया उतार दो..पैराग्लाइडिंग करते हुए डर से कांपने लगी महिला, हो गई बुरी हालत -Funny Video

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। कभी लोग जान बूझकर ऐसा वीडियो बनाते हैं जो वायरल हो जाए तो कभी अनजाने में ही वे सोशल मीडिया पर छा जाते हैं। कुछ समय पहले हिमाचल प्रदेश के मनाली में उत्तर प्रदेश के बांदा के रहने वाले विपिन कुमार साहू के ‘लैंड करा दे’ वाला वीडियो बड़ा वायरल हुआ था।

इस वीडियो में एक लड़का पैराग्लाइडिंग करने जोश से जाता है लेकिन फिर ऊंचाई पर जाकर वह डरने लगता है और उसका रोना धोना शुरू हो जाता है। इस वीडियो ने शख्स को बहुत फेमस कर दिया था। अब ऐसा ही एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है, लेकिन इस बार एक महिला पैराग्लाइडिंग से डर रही है।

पैराग्लाइडिंग से बुरी तरह डर गई महिला

woman screams

पैराग्लाइडिंग करना एक रोमंचक चीज होती है। आप जमीन से सैकड़ों फीट ऊपर हवा में एक पक्षी की तरह उड़ते हैं। ऊपर से नीचे का नजारा बहुत ही शानदार दिखता है। कई टूरिस्ट प्लस पर लोग पैराग्लाइडिंग करते हैं। इसमें एक बंदा आपको अपने से बांध लेता है और फिर पंखों के आकार के पैराग्लाइडर की मदद से ऊंची पहाड़ी से कूद जाता है।

इसके बाद आप कुछ देर तक हवा में तैरते रहते हैं। यह सब देखने और सुनने में बड़ा दिलचस्प लगता है लेकिन वहां ऊंचाई पर जाकर अच्छे-अच्छे लोगों की हालत खराब हो जाती है।

चिल्लाने लगी- मम्मी मुझे उतार दो

woman screams

पैराग्लाइडिंग के डर का ऐसा ही एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें एक महिला पैराग्लाइडिंग करते हुए चिल्लाती है और मजेदार चीजें उसके मुंह से निकलती है। महिला अपने साथी से बार-बार लैंड कराने की विनती करती है। वह चिल्लाते हुए कहती है कि प्लीज मुझे उतार दो।

हालांकि साथ में मौजूद बांदा उसे हौसला देने की कोशिश करता है। हालांकि महिला चिल्लाती रहती है। कहती है प्लीज मम्मी मुझे उतार दो। वह कभी चीखती है तो कभी रोने लगती है। वह ये भी बोलती है कि ‘मम्मी, भइया जल्दी उतार दो’।

इसके बाद गाइड महिला को गहरी और लंबी सांस लेने की सलाह देता है लेकिन फिर भी महिला का डर खत्म नहीं होता है। महिला अपने गाइड से कहती है एक हजार रुपए ज्यादा ले लेना लेकिन उतार दे। मेरे हाथ-पैर कांप रहे हैं।

लोग तरस खाने की बजाय हंसने लगे

woman screams

महिला की यह हालत देख लोग उस पर तरस नहीं खाते हैं बल्कि हंसने लगते हैं। महिला के वायरल वीडियो पर कई कमेंट्स भी आ रहे हैं। किसी ने लिखा कि “जब ऊंचाई से डर लगता है तो आई ही क्यों?” फिर किसी ने कहा “दीदी ओवर एक्टिंग बंद करो। हले उड़ने तो देतीं तभी चीख लेतीं।” वहीं एक ने कहा कि “आप लैंड करा दो वीडियो की कॉपी कर रही हैं। आपका रिएक्शन असली नहीं ओवर एक्टिंग है।”

देखें वीडियो

वैसे आपको यह वीडियो कैसा लगा?

Back to top button