दिलचस्प

Viral Video: दुल्हन की अनोखी मांग, बोली- ब्लाउज और जींस के साथ लूंगी फेरे, देखें फिर क्या हुआ

इन दिनों हर जगह शादी ही शादी हो रही है। ऐसे में शादी से जुड़े वीडियोज भी बहुत आ रहे हैं। इनमें से कुछ इतने मजेदार होते हैं कि फटाक से वायरल हो जाते हैं। वायरल होने वाले वीडियोज में अधिकतर दुल्हन के ही होते हैं। दुल्हन हर शादी का आकर्षण का केंद्र होती है।

लोग दूल्हे से ज्यादा उसे ही अहमियत देते हैं। ऐसे में दुल्हन की भी यही कोशिश रहती है कि वह अपनी शादी के दिन बहुत सुंदर दिखे। इसके लिए वह बाजार में मौजूद सबसे सुंदर लहंगा खरीदती है।

bride in jeans

अधिकतर दुल्हन को अपनी शादी में लहंगा कैरी करते हुए ही देखा जाता है। यह लहंगा दिखने में बहुत सुंदर होता है, लेकिन इसके कैरी करना थोड़ा मुश्किल होता है। लहंगे बहुत बड़े और भारी-भरकम होते हैं। ये आरामदायक नहीं होते हैं। ऐसे में कई लड़कियां इन्हें पहनना पसंद नहीं करती है।

अभी कुछ दिनों पहले एक दुल्हन का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उसने कहा था कि वह लहंगे की बजाय नाइट सूट में अपने फेरे लेना चाहती है। अब ऐसा ही एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लड़की डेनिम्स (जींस) में फेरे लेना चाहती है।

जींस पहनकर शादी करने की जिद पर अड़ी दुल्हन

bride in jeans

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दुल्हन फूल ब्राइडल मेकअप में खड़ी है। टॉप में उसने ब्लाउस पहन रखा है। हालांकि बाटम में लहंगे की बजाय जींस कैरी किए हुए है। रिश्तेदार उसे शादी के लिए ले जाने के इंतजार में खड़े रहते हैं। इस बीच लड़की अपनी इच्छा जाहीर करते हुए कहती है कि वह अपनी आरामदायक डेनिम में ही फेरे लेना चाहती है।

वह कहती है कि “मुझे लहंगा नहीं पहनना है, मुझे ऐसे ही जाना है।” लड़की की ये बात सुन वहां मौजूद सभी रिश्तेदार हंसने लगते हैं। एक रिश्तेदार तो मजाक-मजाक में उसे ऐसे ही नीचे ले जाने लगता है।

लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं

सोशल मीडिया पर यह वीडियो विटी वेडिंग नाम के इंस्टाग्राम पेज ने शेयर किया है। वीडियो में दिखाई दे रही दुल्हन का नाम मुद्रा भगत बताया जा रहा है। डेनिम पहनी इस क्यूट दुल्हन का वीडियो अब सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। इसे अभी तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं। वहीं लोग दुल्हन की इस अजीब मांग पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

bride in jeans

एक यूजर ने लिखा कि “यह आपकी शादी है, इसलिए आप अपने मुताबिक ही उसमे कपड़े पहने।” वहीं दूसरे ने कहा “यदि जीन्स ही पहननी थी, तो इतना मेकअप, ब्लाउज और दुपट्टा क्यों ही पहना?” फिर एक कमेंट आता है “क्यों ट्रेडिशन खराब कर रहे हो, इतना तो अमेरिका में भी नहीं होता….वो भी अपनी वेडिंग पर अपने ट्रेडिशन को बनाए रखते हैं।” बस इसी तरह के और भी कई कमेंट्स आने लगे।

देखें Video

वैसे यदि कोई दुल्हन सच में जींस पहनकर शादी के सात फेरे लेने लगे तो आपका क्या रिएक्शन होगा?

Back to top button