बॉलीवुड

विक्की-कैटरीना ने करोड़ों में बेचीं शादी की तस्वीरें, प्रियंका-अनुष्का भी कर चुकी है कारनामा

9 दिसंबर को अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ हमेशा-हमेशा के लिए कैफ एक दूसरे के हो जाएंगे. बस चंद घंटों का इंतजार और फिर दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों की शादी की रस्में राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंसेस किले में हो रही हैं. वहीं आज यानी कि बुधवार को कपल हिंदू धर्म के अनुसार शादी कर लेगा.

vicky katrina wedding

विक्की कौशल और कैटरीना एक-दूसरे को दो साल से अधिक समय से डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों के रिश्ते पर हाल ही में ख़बरें आनी शुरू हुई थी. बताया गया कि बीते दिनों दोनों फिल्म निर्देशक कबीर खान के घर पर चोरी-छिपे सगाई कर चुके हैं. इसके बाद से लगातार दोनों की शादी से संबंधित खबरें भी आने लगी.

vicky katrina wedding

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने अपने रिश्ते पर कोई चुप्पी नहीं तोड़ी और न ही कपल ने अपनी शादी की ख़बरों पर कोई बयान दिया. जबकि अब दोनों चुपचाप प्रेमी-प्रेमिका से पति-पत्नी बनने जा रहे हैं. इस शादी को काफी सीक्रेट रखा गया है और सुरक्षा के काफी कड़े इंतजाम किए गए हैं. मेहमानों को एंट्री के लिए एक सीक्रेट कोड दिया गया है वहीं मेहमानों के शादी में फोन लाने पर भी रोक लगाई गई है.

vicky katrina wedding

जानकारी के मुताबिक़, विक्की और कैटरीना नहीं चाहते कि उनकी शादी की कोई भी तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर लीक या वायरल हो जाए क्योंकि कपल ने अपनी शादी की तस्वीरों को बेचने का फ़ैसला लिया है. जिससे उन्हें करोड़ों रुपयों का फायदा होगा. इससे पहले और भी कई कलाकार अपनी शादी की तस्वीरों को बेच चुके हैं. आइए विकी-कैटरीना सहित उन सभी कलाकारों के बारे में जानते हैं जिन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें बेची है और साथ ही कीमत के बारे में भी बात करेंगे.

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल (Katrina Kaif-Vicky Kaushal)…

मीडिया में जो ख़बरें सामने आ रही है उसके मुताबिक़ कैटरीना कैफ-विक्की कौशल (Katrina Kaif-Vicky Kaushal) ने अपनी शादी की तस्वीरों को 80 करोड़ रुपये में बेचने का फ़ैसला किया है. कपल ने यह डील अमेजन प्राइम वीडियो के साथ की है. ऐसे में दोनों शादी में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं बरतना चाहते हैं.

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस (Priyanka Chopra-Nick Jonas)…

priyanka and nick wedding

बॉलीवुड और हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में राजस्थान में अमेरिकी गायक निक जोनस से हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की थी. बाद में दोनों ने क्रिश्चियन वेडिंग भी की थी.

priyanka and nick wedding

बताया जाता है कि प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस (Priyanka Chopra-Nick Jonas) ने 18 करोड़ रुपये में शादी की तस्वीरें और वीडियो एक इंटरनेशनल मैगजीन को बेचे थे. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हुई थी और फैंस द्वारा काफी पसंद भी की गई थी.

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली (Anushka Sharma-Virat Kohli)…

anushka sharma virat kohli wedding

भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी को करीब 4 साल पूरे हो गए हैं. इस जोड़े ने दिसंबर 2017 में इटली में धूमधाम से शादी की थी. दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी.

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली (Anushka Sharma-Virat Kohli) ने भी अपनी शादी को काफी सीक्रेट रखा था. शादी होने के बाद ही कपल की शादी की और विभिन्न रस्मों की तस्वीरें सामने आई थी. विराट और अनुष्का ने तस्वीरें और वीडियो एक इंटरनेशनल मैगजीन को करोड़ों में बेचे थे हालांकि कीमत के बारे में जानकारी उपलब्ध नहीं है.

प्रीति जिंटा-जीन गुडइनफ (Preity Zinta-Gene Goodenough)…

Preity Zinta Gene Goodenough wedding

हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय अदाकारा प्रीति जिंटा ने विदेशी शख़्स जीन गुडइनफ से शादी की थी. प्रीति जिंटा-जीन गुडइनफ (Preity Zinta-Gene Goodenough) साल 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे. प्रीती और जीन ने भी शादी की तस्वीरें करोड़ों रूपये में बेची थी और इससे मिला पैसा एक चैरिटी को दान दे दिया था.

Back to top button