बॉलीवुड

सामंथा का तलाक़ को लेकर दो महीने बाद छलका दर्द, ‘लगा था उखड़कर मैं मर जाऊँगी’!

पहले कहा था 'बिना सेक्स के जी नहीं सकती हूँ ' अब तलाक के 2 महीने बाद फिर से छलका दर्द

दक्षिण फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) पिछले दिनों अक्किनेनी नागा चैतन्य से तलाक के कारण काफी सुर्खियों में रहीं। जी हां इन दोनों सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए अपने तलाक लेने की बात साझा की थी, लेकिन इस विषय पर दोनों में से किसी एक ने भी खुलकर बात नहीं की थी, लेकिन अब सामंथा ने अपने तलाक को लेकर खुलकर बात की है और अपनी फीलिंग्स व्यक्त की है। आइए जानते हैं कि आख़िर सामंथा ने क्या कहा…

Naga Chaitanya

बता दें कि साउथ की इस मशहूर जोड़ी ने करीब दो महीने पहले ही तलाक लिया था और 2 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर एक जैसी पोस्ट शेयर करके अलग होने की जानकारी शेयर की थी। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने पहली बार अपने टूटे रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है और उन्होंने कहा कि, “लगा था कि मैं चैतन्य से रिश्ता टूटने (Samantha Divorce) के बाद उखड़कर मर जाउंगी।”

इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, “वो बहुत ही कमजोर महसूस कर रही थीं लेकिन बाद में वो खुद को स्ट्रॉन्ग जानकर सरप्राइज्ड हो गईं।”

Naga Chaitanya

Naga Chaitanya

वहीं जानकारी के लिए बता दें कि कपल ने अलग होने के लिए तलाक (Samantha And Naga Chaitanya Divorce) की जो अर्जी डाली है, उसकी प्रक्रिया अभी भी चल रही है और तलाक की खबरों के बाद मीडिया में एक्ट्रेस को लेकर अबोर्शन, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स जैसी खबरें भी आई थी। लेकिन अब इन्ही सब को लेकर सामंथा ने बात की और बताया कि जब उनका चार साल पुराना रिश्ता टूटेगा तो उन पर क्या बीतेगी।

Naga Chaitanya

एक्ट्रेस ने अपनी बात रखते हुए कहा कि, “जब आप बुरे वक्त से गुजरते हैं तो इसे आपको समझना है और स्वीकार करना होता है। इससे आपका आधा काम हो जाएगा और जब हम इसे स्वीकार नहीं कर पाते हैं तो हम उससे लड़ रहे होते हैं और ये लड़ाई कभी खत्म नहीं होती है और जब आप इसे अपना मुद्दा मानकर स्वीकार कर लेते हैं तो क्या?”

 

Naga Chaitanya

इसके आगे सामंथा कहती हैं कि, “मुझे अभी अपनी जिंदगी जीना है। मैं जानती हूं, मैं अपनी जिंदगी को सभी मुद्दों के साथ जीने जा रही हूं औऱ मैं ये जानकार बहुत हैरान रह गई कि मैं कैसे इतनी स्ट्रॉन्ग थी। मुझे लगा था कि मैं बहुत कमजोर हूं और रिश्ते टूटने को लेकर सोचती थी कि मैं बुरी तरह से उखड़ जाउंगी और मर जाउंगी। पर मुझे नहीं लगा था कि मैं इतनी भी मजबूत हो सकती हूं।”

Naga Chaitanya

इतना ही नहीं सामंथा ने आगे कहा कि आज मैं खुद को इतना स्ट्रॉन्ग देखकर काफ़ी गर्व महसूस करती हूं। वहीं आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि सामंथा और नागा चैतन्य ने शादी से पहले एक-दूसरे को डेट किया था और कपल ने 2017 में गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग (Samantha Wedding) की थी।

इन दोनों की शादी दो हिंदू और क्रिश्चिन रीति रिवाज से हुई थी। वहीं आखिर में बता दें कि सामंथा जल्द ही दो बहुभाषी परियोजनाओं पर काम करेंगी, जिनमें से एक का शीर्षक ‘यशोदा’ है और इसी के साथ सामंथा ने वादा किया है कि वह केवल अपनी मेहनत से अपने आलोचकों का मुंह बंद कर देगी।

Back to top button