समाचार

न हिन्दू, न मुस्लिम बल्कि इस धर्म की लड़की से शादी करने जा रहें तेजस्वी यादव, देखें तस्वीरें

लालू के घर जल्द बजेगी शहनाई। तेजस्वी की कल होने वाली है इस लड़की से सगाई

देश के भीतर नेताओं द्वारा जाति-धर्म की बेड़ियां तोड़ते हुए शादी करने का अपना एक रिवाज़ है। सचिन पायलट से लेकर कई ऐसे नेता हमें मिल जाएंगे। जिन्होंने धर्म की दीवारें तोड़ते हुए अपने प्यार को प्राप्त किया। वहीं अब राजद प्रमुख लालू यादव के बेटे और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की शादी होने जा रही है। जी हां कल वह दिल्ली में सगाई करेंगे।

Tejashwi Yadav

वहीं इनकी शादी को लेकर जो दिलचस्प बात है। वह ये कि अब लालू यादव के परिवार में एक क्रिश्चियन बहू आने जा रही है और इसे लालू परिवार की सहमति भी मिल गई है और कल सगाई का कार्यक्रम दिल्ली में होगा और इसमें परिवार और पार्टी के चुनिंदा लोग ही शामिल होंगे।

Tejashwi Yadav

बता दें कि लालू यादव के छोटे बेटे और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की शादी तय हो चुकी है और कल वह दिल्ली में सगाई करेंगे। वहीं मालूम हो कि तेजस्वी यादव की शादी लालू के पुराने साथी शरद यादव की पोती सिमरन से हो रही है। सिमरन ने दो साल पहले ईसाई धर्म स्वीकार किया था।

Tejashwi Yadav

वहीं दूसरी तरफ बता दें कि लालू प्रसाद लगातार अस्वस्थ चल रहे हैं। ऐसे में वे चाहते हैं कि तेजस्वी के हाथ जल्द से जल्द पीले हो जाएं और लालू परिवार में नई बहू का आगमन हो जाएं। इतना ही नहीं वर्तमान समय में अभी लालू परिवार के ज्यादातर सदस्य दिल्ली में ही हैं। ऐसे में परिवार खरमास शुरू होने से पहले ही सगाई करना चाहता है।

Tejashwi Yadav

गौरतलब हो कि यह शादी तेजस्वी यादव की पसंद की बताई जा रही है। वहीं लालू प्रसाद और राबड़ी देवी ने भी इस पर अपनी मुहर लगा दी है। वहीं जानकारी के लिए बता दें कि तेजस्वी की सगाई पर RJD की तरफ से कोई भी अभी बोलने को तैयार नहीं, क्योंकि तेजस्वी की शादी को लालू परिवार ने गोपनीय बना रखा है, लेकिन अब धीरे धीरे मीडिया में खबरें आनी शुरू हो गई हैं।

Tejashwi Yadav

सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी तेजस्वी की शादी…

Tejashwi Yadav

वहीं बता दें कि लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी की 7 बेटियां और उनके दो बेटे हैं। लालू यादव अपनी आठ संतानों की शादी पहले ही करवा चुके हैं और सबकी नजर इसी बात पर थी कि तेजस्वी यादव की शादी कब होगी। अब बहरहाल तेजस्वी यादव की सगाई होने जा रही है।

ऐसे में उनकी पत्नी के धर्म को लेकर तरह तरह की बातें सोशल मीडिया पर लिखी जा रही है। सोशल मीडिया के मुताबिक तेजस्वी यादव अंतरधार्मिक विवाह करने जा रहे हैं और उनकी होने वाली दुल्हन एक क्रिश्चियन (Christian) परिवार से ताल्लुक रखती हैं।

Tejashwi Yadav

Back to top button