बॉलीवुड

Video: सचिन तेंदुलकर की बेटी ने मॉडलिंग की दुनिया में रखा कदम, कभी थी शर्मीली, अब हो गई बोल्ड

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) क्रिकेट के भगवान कहे जाते हैं। उनका क्रिकेट करियर बहुत ही शानदार रहा है। सचिन के साथ-साथ उनका पूरा परिवार भी फेमस हो गया है। खासकर सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) आए दिन सुर्खियों का हिस्सा बनती रहती हैं। 12 अक्टूबर 1997 को मुंबई में पैदा हुई सारा वर्तमान में 24 साल की है।

मॉडल बनी सचिन की बेटी सारा

sara tendulkar

एक जमाना था जब सारा लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती थी। वह अक्सर डरी-सहमी सी रहती थी। कभी अपने पापा तो कभी मम्मी का हाथ थामे दिखती थी। लेकिन जवानी की दहलीज पर कदम रखते ही सारा में बहुत बदलाव आ गया है। अब वह बोल्ड हो गई हैं। सारा दिखने में बेहद खूबसूरत हैं।

वह बचपन से ही बॉलीवुड का हिस्सा बनना चाहती थी। आने वाले समय में शायद वह फिल्मों में भी नजर आने लगे। हालांकि अभी उन्होंने बतौर मॉडल अपना डेब्यू कर दिया है।

कपड़ों के ब्रांड के लिए की मॉडलिंग

sara-tendulkar

सारा इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती हैं। यहां उन्हें 16 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। वे इंस्टा पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती हैं। कई लोग सचिन की बेटी की सुंदरता के दीवाने हैं। सारा दिखने में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं लगती हैं।

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वे फेमस कपड़ों के ब्रांड ajioluxe के लिए मॉडलिंग करते हुए नजर आ रही हैं।

मस्टर्ड ड्रेस में दिखी बेहद सुंदर

sara-tendulkar

sara-tendulkar

sara-tendulkar

बतौर मॉडल यह सारा का पहला प्रोजेक्ट है। ऐसे में फैंस सारा को मॉडलिंग करता हुआ देख बहुत ही खुश हो रहे हैं। अपने इस पहले प्रमोशनल मॉडलिंग वीडियो में सारा मॉडल और एक्टर बनिता संधू और तानिया श्रॉफ के साथ दिखाई दे रही हैं। वीडियो में सारा ने मस्टर्ड कलर की ड्रेस पहन रखी है। बालों में उन्होंने जुड़ा बना रखा है। इस लुक में वह गजब की सुंदर लग रही हैं।

बॉलीवुड में कर सकती हैं डेब्यू

sara-tendulkar

सारा ने इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा ” mr self portrait अब भारत में केवल ajioluxe पर…” सारा के इस वीडियो पर एक लाख से अधिक प्रतिक्रियाएं आ चुकी हैं। फैंस उनकी तारीफ़ों के पूल बांध रहे हैं। किसी ने कहा कि आप गजब की सुंदर लग रही हैं, तो कोई बोला कि आपके बॉलीवुड में आने का अब और इंतजार नहीं होता है। वहीं कई फैंस उन्हें मॉडलिंग डेब्यू के लिए बधाई दे रहे हैं।

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

बचपन में थी शर्मीली

sara-tendulkar

सारा तेंदुलकर ने अपनी शुरुआती पढ़ाई मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में स्थित धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की थी। वहीं ग्रेजुएशन के लिए वह लंदन चली गई जहां उन्होंने ने यूनिवर्सिटी कॉलेज लंदन से मेडिसिन से स्नातक की डिग्री हासिल की। पढ़ाई पूरी होने के बाद सारा अपने करियर पर फोकस कर रही हैं। उनकी मॉडलिंग में रुचि देख यही लग रहा है कि वह ग्लैमर वर्ल्ड में अपना करियर बना सकती हैं।

सारा बचपन से ही बहुत क्यूट है। जब वह पापा सचिन का मैच देखने स्टेडियम आती थी तो बहुत शर्मीली हुआ करती थी। मैच के बाद वह हमेशा अपने पापा का हाथ पकड़े दखाई देती थी। हालांकि बच्चे जैसे-जैसे बड़े होते हैं उनमें बदलाव आता है। सारा के साथ भी यही हुआ।

Back to top button