समाचार

दरिंदगी की हुई इंतहा, 300 रुपए के लिए दुकानदार पर गाड़ी चढ़ाकर बेरहमी से मारा

नोएडा (यूपी)! किसी ने ये खूबसूरत लाइनें लिखी है कि, “भूमण्डल का इंसान बदला बदला है, आज कल शहर को हुआ क्या है?” बता दें कि ये चंद पंक्तियां कहीं न कहीं वर्तमान की गवाही दे रहीं हैं और जो स्टोरी हम आप सभी से साझा करने जा रहें। कहीं न कहीं वह इन पंक्तियों से सीधा जुड़ती है। तो आइए बात करते हैं मुद्दे की। गौरतलब हो कि देश की राजधानी दिल्ली से सटा हुआ है यूपी का ग्रेटर नोएडा। ऐसे में यहां कुछ ऐसा हुआ है।

Money

जिसे सुनकर आपकी रूह कांप उठेगी। जी हां आपने भी कभी न कभी किसी से दो-तीन सौ रुपए उधार लिए या दिए होंगे, लेकिन दिल्ली से सटे यूपी के ग्रेटर नोएडा से एक सनसनीखेज मामला निकलकर सामने आया है। मालूम हो कि ग्रेटर नोएडा में तीन सौ रुपये के पीछे एक ट्रैवल एजेंट की बेरहमी से हत्या कर दी गई और अब इस सनसनीखेज मामले के बाद लोग दहशत में हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि यह पूरा मामला घरबरा गांव में सामने आया। जहां आरोपी हत्यारों ने 11 बार कार चढ़ाकर नितिन शर्मा नाम के एक दुकानदार को मार डाला। आइए ऐसे में जानते हैं इसी सनसनीखेज़ मामले से जुड़ी बातें…

Shopkeeper Murder

बता दें कि यह पूरा मामला ग्रेटर नोएडा में आने वाले घरबरा गांव का है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, ट्रेन का रिजर्वेशन निरस्त करने के बदले 300 रुपये काटने पर 2 भाइयों ने दुकानदार को गाड़ी से बार बार कुचला और तब तक कुचलते रहें। जबतक की उसकी मौत न हुई।

ऐसे में दोनों भाइयों ने दरिंदगी की हद पार करते हुए दुकानदार पर करीब 11 बार बैक गियर करके कार चढ़ाई, जिससे उसकी आंत फट गई और उसकी मौत हो गई। वहीं, इस दौरान वहां पर मौजूद लोगों ने पीड़ित को बचाने तक का प्रयास नहीं किया और वे मूकदर्शक बने रहे। निर्लज्जता का आलम देखिए कि वहां खड़े लोगो की हिम्मत इतनी भी नहीं हो पाई कि वे पुलिस को सूचना दे सकें।

Shopkeeper Murder

वहीं, अस्पताल से इस मामले की सूचना पुलिस तक पहुंची और घायल का उपचार अस्पताल में चला, लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपित नकुल निवासी घरबरा को गिरफ्तार कर स्विफ्ट कार बरामद की है। इसके अलावा दूसरी तरफ़ मृतक के पिता सतवीर शर्मा ने बताया कि वह घरबरा गांव में ही रहते है। उनका बेटा नितिन शर्मा गांव में ही मोबाइल की दुकान चलाता था। दुकान पर वह ट्रेन टिकट रिजर्वेशन का काम भी करता था।

Shop

एक सप्ताह पहले गांव के ही दो सगे भाई नकुल व अरुण उर्फ छोटू ने वैष्णो देवी दर्शन के लिए ट्रेन का टिकट बुक कराया था। जिसके बाद रविवार रात वे दोनों दुकान पर पहुंचे और ट्रेन का रिजर्वेशन निरस्त करा दिया।

निरस्त करने के बदले नितिन ने आनलाइन रिफंड से तीन सौ रुपये काट लिए। उस समय तो दोनों भाई नाराज होकर दुकान से चले गए। लेकिन दोबारा वो सोमवार सुबह नितिन की दुकान पर पहुँचें। वहीं जब पीड़ित वहां नहीं मिला तो आरोपित उसकी तलाश में कासना कस्बा पहुंच गए। वहां उसके साथ मारपीट की और दो मोबाइल लूट लिए।

Shopkeeper Murder

इतना ही नहीं जब नितिन किसी तरह बचकर बाइक से घरबरा गांव पहुंचा तो पीछा करते हुए आरोपितों ने कार से मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी और जिसके बाद नितिन सौ मीटर दूर मोटरसाइकिल से जा गिरा। उसके बाद उस पर आरोपियों ने कार चढ़ा दी और फिर बैक गियर में कार 11 बार नितिन पर चढ़ाई।

वहीं मौके उपस्थित चश्मदीदों ने बताया कि कार की रफ्तार क़रीब 100 किलोमीटर प्रति घंटा थी और राहगीरों की मदद से घायल दुकानदार को अस्पताल ले जाया गया। वहीं नितिन के जाने के बाद उसके तीन बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया। गौरतलब हो दुकानदार नितिन के तीन बच्चे हैं। जिसमें दो बेटी व एक बेटा शामिल है।

आख़िर में बात पुलिस कार्रवाई की करें तो विशाल पांडेय (एडिशनल, डीसीपी ग्रेटर नोएडा) का कहना है कि इस पूरे मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं जल्द ही फरार आरोपित अरूण उर्फ छोटू को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और फिर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button