दिलचस्प

शाहरुख खान बनकर बीवी को डांस फ्लोर पर उठा रहा था पति, ऐसा गिरा कि हो गई खतरनाक बेइज्जती – Video

बीवी को उठाना पति को पड़ा महंगा, धड़ाम से गिरा पड़ा, लोग बोले- प्यार उतना ही करो, जितना संभाल पाओ : VIDEO

पति और पत्नी का रिश्ता बहुत खास माना जाता है। दोनों जिंदगी के हर पल पर एक दूसरे का साथ निभाते हैं। खासकर पति जीवन के हर मौड़ पर पत्नी की ढाल बनकर खड़ा रहता है। उसे जीवन की हर समस्याओं से बचाता है। कभी भी दुखी नहीं होने देता है। हम याह भी कह सकते हैं कि पति अपनी पत्नी का सहारा होता है।

वह उसे जीवन के इस सफर में कहीं भी गिरने नहीं देता है। लेकिन कुछ बातें बस कहने को ही अच्छी लगती है। यदि आप अपनी पत्नी को सच में उठाकर कठिन रास्तों से ले जाना चाहते हैं तो पहले उसका वजन चेक कर लीजिए। वरना आपके साथ भी वही होगा जो इन महाशय के साथ हुआ।

husband wife dance

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग शादी में डांस फ्लोर पर नाच रहे हैं। इस बीच एक कपल सबका ध्यान आकर्षित करता है। पति नाचते नाचते थोड़ा जोश में आ जाता है।

शायद उसके अंदर का शाहरुख खान जाग उठता है। वह अपनी पत्नी को रोमांटिक अंदाज में गोद में उठाने की कोशिश करता है, लेकिन फिर जो होता है वह देख सबकी हंसी छूट जाती है।

बीवी को उठाने के चक्कर में खुद गिर गया पति

husband wife dance

पति अपनी पत्नी को गोद में उठाने की कोशिश में फेल हो जाता है। बीवी को गोद में लेते ही उसका बैलेंस बिगड़ने लगता है। जल्द ही वह बीवी सहित जमीन पर गिर जाता है। ऐसा होता देख वहां मौजूद लोग हंसने लगते हैं। दुल्हन सिर पर हाथ पकड़ बैठ जाती है।

वहीं दूल्हा शर्म के मारे मुंह नीचे ही रखता है। याह पूरी घटना कैमरे में कैद हो जाती है। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है।

लोग बोले- “प्यार उतना ही करो जितना संभाल सको

husband wife dance

सोशल मीडिया पर यह मजेदार वीडियो @nitbatta नाम के यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि “प्यार उतना ही करो जितना संभाल सको।” लोग इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं। जिसने भी इसे देखा वह अपनी हंसी रोक नहीं पाया। वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं। जैसे एक यूजर ने लिखा कि “जरूरत से ज्यादा प्यार करने वालों का यही अंजाम होता है, अद्भुत।”

फिर दूसरे ने कहा “ये तो बड़ा ही मजेदार नजारा है।” फिर एक लिखता है “शरीर और वजन के हिसाब से प्यार कम ज्यादा करना चाहिए।” एक बंदा कहता है “जवानी लुट गयी मोहब्बत को मनाने मे और कमर टूट गयी मोहब्बत का बोझ उठानें मे। ठोको ताली।”

देखें वीडियो

लोगों की प्रतिक्रियाएं

वैसे आप ये स्टंट ट्राय करने की सोच रहे हैं तो पहले जिम ज्वाइन कर ट्रैनिंग लेना सही रहेगा।

Back to top button