बॉलीवुड

जब ऐश्वर्या के लिए रो पड़े थे अमिताभ बच्चन, बताया था बहू से किस कदर करते हैं प्यार

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन से रिश्ता बहुत मजबूत है. चाहे ऐश्वर्या बिग बी की बहू हों हालांकि बच्चन परिवार और अमिताभ बच्चन उन्हें बेटी की तरह मानते हैं. ससुर-बहू की यह जोड़ी हिंदी सिनेमा में काफी लोकप्रिय भी हैं. दोनों की दीवानगी दुनियाभर में है.

amitabh bachchan and aishwarya rai

ऐश्वर्या राय बच्चन का सास जया बच्चन के साथ ही ससुर अमिताभ बच्चन से भी अच्छा रिश्ता है. सास के साथ ही ऐश्वर्या ससुर के भी बेहद करीब है. वे अपने ससुर का काफी सम्मान करती है. सार्वजनिक स्थानों पर भी ऐश्वर्या को बिग बी के पैर छूते हुए देखा गया है. दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट किए जाते है.

amitabh bachchan and aishwarya rai

अमिताभ बच्चन ने अपनी बहू के साथ काम भी किया है वहीं असल जिंदगी में अमिताभ बच्चन बहू को बेटी की भांति प्यार करते हैं और एक वाक्या इस बात की गवाही देता है कि वो अपनी बहू पर जान झिड़कते हैं. जो कि हम आपको बताने जा रहे हैं. एक बार कुछ ऐसा हो गया था कि ऐश्वर्या के लिए अमिताभ रोने लग गए थे. अपने इस हाल को फैंस के साथ उन्होंने साझा भी किया था.

amitabh bachchan and aishwarya rai

यह बात उस समय की है जब जया बच्चन को छोड़कर पूरे बच्चन परिवार को कोरोना हो गया था. अमिताभ, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन भी कोरोना का शिकार हो गई थी. बता दें कि बीते साल बच्चन परिवार कोरोना महामारी की चपेट में आ गया था. तब अपनी बहू के लिए बिग बी के आंसू छलक पड़े थे. वहीं अपनी पोती आराध्या की भी उन्हें चिंता सता रही थी.

amitabh bachchan and aishwarya rai

बता दें कि कोरोना महामारी की चपेट में आने के बाद अमिताभ और अभिषेक स्वस्थ होकर पहले घर लौट चुके थे, जबकि
आराध्या और ऐश्वर्या बाद में घर आई थीं. ऐसे में जब ऐश्वर्या स्वस्थ होकर बेटी के साथ घर आईं तो अमिताभ इस दौरान भावुक हो गए थे और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए भगवान का धन्यवाद किया था.

amitabh bachchan and aishwarya rai

ऐश्वर्या और आराध्या के स्वस्थ होकर घर लौटने की खबर बिग बी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से दी थी. बता दें कि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय पाए जाते हैं और आए दिन पोस्ट करते रहते हैं.

उन्होंने बहू और पोती के स्वस्थ होने पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा था कि, ‘अपनी नन्ही सी बिटिया और अपनी बहू रानी को अस्पताल से छुट्टी मिलने पर मैं अपने आंसू नहीं रोक पाया. हे ईश्वर आपका बहुत-बहुत धन्यवाद.’ बिग बी की यह पोस्ट ख़ूब वायरल हुई थी और इसे काफी पसंद भी किया गया था.

amitabh bachchan and aishwarya rai

एक बार अमिताभ और ऐश्वर्या की बॉन्डिंग पर जया बच्चन ने भी बात की थी. उन्होंने बताया था कि ऐश्वर्या को देखकर अमिताभ की आंखें चमक उठती है. जया ने एक शो के दौरान ऐश्वर्या और अमिताभ के रिश्ते पर बात करते हुए कहा था कि, ऐश्वर्या ने उनके घर में श्वेता बच्चन की कमी को पूरा कर दिया है. अमिताभ बच्चन ऐश्वर्या को देखकर बहुत खुश होते हैं.

amitabh bachchan and aishwarya rai and jaya

वर्कफ़्रंट की बात करे तो अमिताभ इन दिनों ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ होस्ट कर रहे हैं. वहीं वे साल 2022 में फैंस को गुडबाय, रनवे 34 और ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्मों में देखने को मिलेंगे.

amitabh bachchan

वहीं ऐश्वर्या की आने वाली फिल्म की बात करें तो उसका नाम ‘पोन्नियिन सेल्वन’ है जो कि एक तमिल फिल्म है. यह फिल्म नए साल में बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है.

aishwarya rai bachchan

Back to top button