समाचार

13 साल की बच्ची का मेडिकल शॉप वाले ने किया रेप, इंजेक्शन लगा ले गया दुकान के अंदर और फिर..

देशभर में रेप के मामले बढ़ते जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) में भी यही हाल है। सरकार महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कई कदम उठाती है, सख्त कानून बनाती है, लेकिन इसके बावजूद हवस के भूखे दरिंदे अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं। अब यूपी के बरेली जिले की याह घटना ही ले लीजिए।

यहां एक मेडिकल शॉप के अंदर नाबालिग बच्ची का रेप हो गया। आरोपी ने बच्ची को इंजेक्शन लगाकर बेहोश किया था। इसके बाद शॉप का शटर गिराकर गंदी हरकत करने लगा। हालांकि फिर कुछ ऐसा हुआ कि बच्ची की जान समय रहते बचा ली गई। चलिए इस पूरे घटना को विस्तार से जानते हैं ताकि अगली बार आपकी बच्ची के साथ ऐसा न हो पाए।

13 साल की बच्ची को इंजेक्शन से किया बेहोश

injection

दरअसल यह मामला यूपी के बरेली स्थित बारादरी थाना क्षेत्र का है। पीड़िता की उम्र 13 साल है। बच्ची के पिता ने बताया कि मेरी बेटी मंगलवार दोपहर लगभग सवा तीन बजे अपनी कोचिंग से वापस आ रही थी। इस बीच कांकर टोला में सकलैन नगर में एक मेडिकल संचालक ने उसे आवाज देकर अपने पास बुलाया।

बच्ची जैसे ही मेडिकल संचालक के पास आई आरोपी ने उसके हाथ में इंजेक्शन लगा दिया। इस इंजेक्शन से बच्ची बेहोश होने लगी। ऐसे में आरोपी ने मेडिकल शॉप का शटर बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

शटर गिरा कर रहा था रेप

victim

जब यह घटना हुई तो आसपास मौजूद लोगों ने शटर खोलने की कोशिश भी की। उधर इस मामले की सूचना पीड़िता के माता-पिता को भी दे दी गई। जानकारी मिलते ही पेरेंट्स मेडिकल शॉप पर आए। इस बीच बारादरी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। फिर लॉक तोड़कर शटर खोला गया।

पुलिस जैसे ही अंदर घुसी तो बच्ची मेडिकल शॉप में बेहोश पड़ी मिली। आरोपी लड़की के पास ही खड़ा था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बच्ची को जब होश आया तो उसने अपने बयान में बताया कि उसे इंजेक्शन देकर बेहोश किया गया था।

पिता की डिग्री पर चला रहा था मेडिकल शॉप

MEDICAL SHOP

पुलिस ने आरोपी के छोटे भाई को भी हिरासत में रखा हुआ है। भाई ने बताया कि उसके पिता इकराम राजस्थान के अलवर में ईएमओ हैं। उन्हीं की डिग्री पर आरोपी मेडिकल शॉप चला रहा था। उसने ये भी बताया कि आरोपी की उम्र 16 साल है। हालांकि परिवार का कहना है कि पकड़ा गया आरोपी बालिग है। बरहाल  पीड़िता के पिता ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। वहीं बारादरी थाने में पीड़ित किशोरी पुलिस से न्याय की मांग कर रही है।

इस घटना से आप भी सबक लें और अपने बच्चों को किसी अजनबी के पास नहीं जाने या उससे बातचीत न करने की सलाह दें। आपकी एक शिक्षा आपकी बच्ची को यौन उत्पीड़न से बचा सकती है।

Back to top button