बॉलीवुड

जब पहली बार विक्की ने कैटरीना के लिए की थी इंस्टाग्राम पोस्ट, अब हो रहा पोस्ट वायरल

दोनों कलाकारों ने अब तक साथ में काम भी नहीं किया है. फिर कैसे दोनों की जोड़ी जम गई.

बस चंद घंटों का इंतज़ार और फिर विक्की कौशल एवं अभिनेत्री कैटरीना कैफ हमेश-हमेशा के लिए एक हो जाएंगे. 9 दिसंबर की शाम को दोनों कलाकार सात फेरे लेकर प्रेमी-प्रेमिका से पति-पत्नी बन जाएंगे. 7 दिसंबर से राजस्थान के बरवाड़ा के सिक्स सेंसेस किले में दोनों की शादी की रस्में शुरू हो चुकी है. हर किसी को कपल की शादी का बेसब्री से इंतज़ार है.

Katrina Kaif

अभी तक न ही विकी कौशल और न ही कैटरीना कैफ ने अपने रिश्ते पर कुछ कहा है और न ही अपनी शादी की ख़बरें आने के बाद कपल ने इस पर कोई चुप्पी तोड़ी. फैंस हैरान है कि आख़िर विक्की और कैटरीना का अफ़ेयर कब, कैसे और कहां से शुरू हो गया. यहां तक कि दोनों कलाकारों ने अब तक साथ में काम भी नहीं किया है. फिर कैसे दोनों की जोड़ी जम गई.

Katrina Kaif

बताया जाता है कि विक्की और कैटरीना एक दूसरे को करीब दो साल से डेट कर रहे हैं. हालांकि कभी भी दोनों में से किसी ने भी सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे के लिए कोई पोस्ट साझा नहीं की और न ही एक दूसरे के साथ कोई तस्वीर पोस्ट की.

लेकिन विक्की ने साल 2019 में अक्टूबर माह में कैटरीना कैफ के लिए एक पोस्ट शेयर की थी. लेकिन शायद उस पोस्ट से भी कुछ ख़ास जानकारी दोनों के रिश्ते के बारे में निकलकर सामने नहीं आ सकी थी.

katrina kaif vicky kaushal

विक्की ने कैटरीना को इस चीज के लिए दी थी बधाई…

साल 2018 में अक्टूबर माह की 22 तारीख़ को कैटरीना के लिए विक्की ने एक पोस्ट की थी. इंस्टाग्राम पर अभिनेता ने अभिनेत्री को ख़ास चीज के लिए बधाई दी थी. दरअसल, अक्टूबर 2019 में कैटरीना ने खुद की ब्यूटी कंपनी शुरू की थी. कई बॉलीवुड सितारों ने इसके लिए कैटरीना को बढ़ाई और शुभकामनांए दी थी. वहीं विक्की ने इंस्टाग्राम से पोस्ट करते हुए लिखा था कि, ‘बधाई कैटरीना कैफ और Kay Beauty के लिए शुभकामनाएं’. अभिनेता आने इंस्टाग्राम से एक वीडियो भी साझा किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

6 दिसंबर को परिवार के साथ राजस्थान पहुंचें विक्की-कैटरीना

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दोनों ही अपने-अपने परिवार के साथ 6 दिसंबर की शाम को मुंबई से राजस्थान के लिए रवाना हो चुके थे. मुंबई छोड़ते समय दोनों ने पैपराजी का हाथ हिलाकर अभिवादन किया था. दोनों सोमवार रात को बरवाड़ा के सिक्स सेंसेस फोर्ट पहुंच चुके हैं. जहां कपल की शादी की रस्में चल रही है और गुरुवार को शादी होने वाली है.

katrina kaif and vicky kaushal

सुरक्षा के कड़े इंतजाम…

विक्की और कैटरीना की शादी के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. इस शादी को पूरी तरह से सीक्रेट रखा गया है. मेहमानों को एंट्री के लिए सीक्रेट कोड दिया गया है और शादी के तस्वीरें एवं वीडियो वायरल न हो इसके लिए मेहमानों को फोन न लाने के लिए कहा है.

बताया जा रहा है कि इस रॉयल वेडिंग में 120 मेहमान शामिल होंगे. वहीं बॉलीवुड से नेहा धूपिया, अंगद बेदी, गुरमान सिंह, कबीर खान, करण जौहर, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, फराह खान जैसे सितारें शिरकत करते हुए नज़र आएंगे.

vicky kaushal and katrina kaif wedding latest update

दुल्हन की तरह सजा बरवाड़ा का सिक्स सेंसेस फोर्ट…

विक्की और कैटरीना की शादी के लिए बरवाड़ा का सिक्स सेंसेस किला दुल्हन की तरह सजाया गयाहै. यह किला 700 साल पुराना है और इसे लाइट की मदद से ख़ूबसूरती से सजाया गया है. इसकी तस्वीरें और वीडियो ख़ूब वायरल हो रहे हैं. बता दें कि विक्की और कैटरीना पहले हिंदू धर्म के मुताबिक़ शादी करेंगे. फिर दोनों क्रिश्चियन धर्म के अनुसार शादी कर सकते हैं.

katrina kaif

katrina kaif

Back to top button