बॉलीवुड

सलमान खान के सामने जब विक्की कौशल ने कैटरीना को किया था प्रपोज, फ़िर सल्लू ने यूँ किया था रिएक्ट

सलमान खान के सामने जब विक्की कौशल ने कैटरीना को किया था प्रपोज। फिर देखने लायक था सलमान का रिएक्शन। देखें वीडियो...

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित एक शाही होटल में शादी हो रही है। जी हां दोनों बॉलीवुड सितारे शादी के पवित्र बंधन में बंध रहें है और अब उनकी शादी से जुड़ी एक से बढ़कर एक तस्वीरें कार्यक्रम से निकलकर आ रही है। बता दें कि इन दोनों की शादी 7 से 9 दिसंबर के बीच चलने वाली है।

ऐसे में बीते दिन कल यानी 8 दिसम्बर को मेहंदी सेरेमनी का कार्यक्रम आयोजित हुआ। वहीं अब इसी बीच विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है।

katrina kaif vicky kaushal salman khan

जी हां इस वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि विक्की अवॉर्ड फंक्शन में स्टेज पर ही कैटरीना को सलमान खान का पॉपुलर डांस स्टेप कर मौका देखते ही प्रपोज़ कर देते हैं। वहीं जिसके बाद सलमान खान का रिएक्शन देखने लायक होता है और वे हैरान से मालूम पड़ते हैं। गौरतलब हो कि इस इवेंट में सलमान खान अपनी बहन अर्पिता खान के साथ बैठे होते हैं और मंच पर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल होते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Big Bollywood (@bigbollywoodpage)

वहीं इस मौके पर विक्की मौका पाते ही कैटरीना से कहते हैं कि, “आप किसी अच्छे से विक्की कौशल को ढूंढकर उससे शादी क्यों नहीं कर लेती हो। मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं। शादियों का सीज़न चल रहा था तो मुझे लगा कि आपसे पूछ ही लेता हूं। मुझसे शादी करोगी।” इसके बाद कैटरीना कैफ जवाब में कहती हैं कि, “क्या कह रहे हो। अब मेरे अंदर हिम्मत नहीं है ऐसा करने की।”

Vicky Kaushal And Kaitreena

मालूम हो कि ऐसे में कैटरीना कैफ का जवाब सुनने के बाद सलमान खान अचानक उठ खड़े होते हैं। लेकिन जिस दौरान विक्की कौशल ने कैटरीना को सलमान के सामने प्रपोज़ किया था, शायद ही उन्हें अंदाज़ा हो कि सचमुच एक दिन दोनो शादी के बंधन में बंध जाएं। लेकिन कहते हैं न कि किस्मत में लिखा कौन टाल सकता है और ऐसे में अब वो दिन आ ही गया है, जब दोनों सात फेरे ले रहे हैं।

katrina kaif salman khan

जानकारी के लिए बता दें कि एक समय भले कैटरीना कैफ़ का नाम सलमान खान से जुड़ रहा था, लेकिन अब वह विक्की कौशल की हो रही है और दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। शुरुआत में दोनों के करीबी दोस्त और परिजन शादी की बात से इंकार करते रहे थे, लेकिन राजस्थान में हो रही शाही शादी का आगाज हो चुका है और यह शादी 7 दिसंबर से आज यानी 9 दिसंबर तक चलने

वाली है और इस स्पेशल प्रोग्राम में कई बॉलीवुड हस्तियां भी शामिल हो रही है, लेकिन इस शादी में सलमान खान के लिए नो एंट्री है ऐसी खबरें भी बीते दिनों निकलकर सामने आई थी।

Vicky Kaushal And Kaitreena

आख़िर में बता दें कि सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा शहर के सिक्स सेंसेस फोर्ट में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी हो रही है। वहीं सवाई माधोपुर के जिला कलेक्टर राजेंद्र किशन ने कहा है कि, “जहां तक हमें बताया गया है 7 से 10 दिसंबर के बीच इस शादी समारोह में 120 मेहमान शिरकत करेंगे और जिन लोगों ने वैक्सीन की खुराक नहीं ली है, उनके लिए आरटी पीसीआर टेस्ट अनिवार्य है।”

Back to top button