बॉलीवुड

कटरीना-विकी की शादी का पहला Video आया सामने, इस अंदाज में हुआ मेहमानों का ग्रैंड वेलकम

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विकी कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की रस्में आज 7 दिसंबर से शुरू हो जाएंगी। शादी का आयोजन राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में रखा गया है। कटरीना और विकी अपने परिवार के साथ कल (6 दिसंबर) राजस्थान आ गए थे। कपल की शादी को लेकर फैंस बड़े उत्साहित हैं। वे इस शादी से जुड़ी हर अपडेट जानना चाहते हैं। इस बीच वेडिंग वेन्यू से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है।

किले में मेहमानों का ग्रैंड वेलकम

vicky katrina wedding

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे मेहमानों का ग्रैंड वेलकम किया जा रहा है। शादी के लिए किले को खूबसूरत रोशनी से सजाया गया है। वहीं शादी में आने वाले मेहमानों के स्वागत में झालरों वाला एक बड़ा सा शानदार गेट मुख्य द्वार पर लगाया गया है। किले में पटाखों से हैवी लाइटिंग भी की जा रही है।

‘ख्वाजा मेरे ख्वाजा’ से स्वागत

vicky katrina wedding

दिलचस्प बात ये है कि मेहमानों के स्वागत में कुछ लोग फिल्म जोधा अकबर का गाना ‘ख्वाजा मेरे ख्वाजा’ गा रहे हैं। इस गाने के साथ मेहमानों का स्वागत हो रहा है। उन्हें बड़े शाही अंदाज से एंट्री दी जा रही है। मेहमानों के स्वागत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। बता दें कि इस शादी में मोबाईल फोन पर बैन था, ऐसे में लोग सोच रहे हैं कि आखिर ये वीडियो लीक कैसे हुआ?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सिर्फ 120 मेहमानों को न्योता

vicky katrina wedding

शुक्रवार को विकि कटरीना की शादी को लेकर सवाई माधोपुर में ज़िलाधिकारी राजेंद्र किशन की अध्यक्षता में एक बैठक हुई थी। इसमें वेडिंग प्लानर्स, होटल मालिक, पुलिस अधीक्षक सहित कई बड़े अधिकारी उपस्थित थे। इस दौरान कलेक्टर ने मीडिया को बताया कि शादी समारोह 7 से 10 दिसंबर तक चलेगा। इस शादी में 120 मेहमान आएंगे। शादी में कोरोना संबंधित नियमों का पूरा ध्यान रखा जाएगा।

किले में 48 कमरे, किराया है बहुत तगड़ा

vicky katrina wedding

एक स्थानीय पत्रकार के मुताबिक बरवाड़ा फोर्ट में टोटल 48 कमरे हैं। यहां एक कमरे का एक दिन का किराया पचास हजार से लेकर सात लाख रुपए तक है। कटरीना और विकी एक स्पेशल शादी सुईट में रुकेंगे। इस सुईट का एक दिन का किराया सात लाख रुपए है। वहीं शादी में आए मेहमानों की सुरक्षा में लगे बाउंसर और गाड़ियों के ड्राइवरों के लिए भी फोर्ट के आसपास की होटल और धर्मशालाओं में रूम बुक किए गए हैं।

कड़ी सुरक्षा के होंगे इंतजाम

vicky katrina wedding

विकि और कटरीना अपनी शादी में कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने भारी सुरक्षा के इंतजाम किए हैं। शादी में मीडिया की एंट्री पर बैन रहेगा। वहीं शादी में आने वाले लोगों को मोबाईल फोन इस्तेमाल करने की इजाजत भी नहीं रहेगी। दरअसल कपल अपनी शादी की सेरेमनी को प्राइवेट रखना चाहता है। उनकी शादी की पहली तस्वीरें उन्हीं की तरफ से जारी की जाएगी।

संगीत और हल्दी

vicky katrina wedding

7 दिसबंर को एक संगीत सेरेमनी रखी गई है। इसमें विकि और कटरीना फिल्म सिंग की किंग के गाने तेरी ओर… पर परफॉर्मेंस देंगे। वहीं 8 दिसंबर को कैटरीना-विक्की की हल्दी रस्म होगी। सुबह हल्दी लगेगी और शाम को पार्टी होगी। फिर 9 दिसंबर की दोपहर सेहरा बंदी की रस्म होगी। इसी दिन रात को कपल सात फेरे लेंगे।

Back to top button