बॉलीवुड

पवनदीप राजन संग विदेशी लड़की की इस हरकत को देख कर भड़क गयी अरुणिता कांजीलाल : देखें वीडियो

टीवी की दुनिया में इन दिनों रियलिटी शोज (Reality Shows) का बोल बाला है. हर कोई रियलिटी शोज देखना पसंद करता है. लोगों को इनमे होने वाले टर्न एंड ट्विस्ट काफी पसंद आते है. इनका मसाला भी अन्य शोज से अलग होता है. टीवी पर इन दिनों बिग बॉस (Big Boss) से लेकर कई डांसिंग और सिंगिंग शोज आते है जिन्हे सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है.

pawandeep rajan and arunita kanjilal

इस बार ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol) भी दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय रहा. इसकी सबसे बड़ी वजह थी इसमें आने वाले कंटेस्टेंट. ‘इंडियन आइडल 12’ में ऐसे कई कंटेस्टेंट थे जो ट्रॉफी के दावेदार थे.

इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan), अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal), सायली कांबले (Sayli Kamble) और दानिश मोहम्मद (Danish Mohammad) कुछ टॉप सिंगर ने जबरदस्त परफॉरमेंस दिया था. मगर सीजन 12 का खिताब पहाड़ों के रहने वाले पवनदीप राजन के सिर चढ़ा था. वहीं अरुणिता कांजीलाल दूसरे और सायली कांबले तीसरे पायदान पर रही थी.

pawandeep rajan and arunita kanjilal

इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) को ख़त्म हुए काफी समय हो चुका है. लेकिन इस शो के दौरान अगर किसी ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी तो वह था पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का रिश्ता. पूरे ही सीजन में इन दोनों के रिलेशनशिप को लेकर काफी खबरे उड़ रही थी. हालांकि दोनों की तरफ से आज तक रिश्ते को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है. वहीं इस शो के ख़त्म हो जाने के कई दिनों बाद भी दोनों साथ में देखे जा सकते है.

pawandeep rajan and arunita kanjilaly

अरुणिता और पवनदीप राजन कई म्यूजिक वीडियोज और स्टेज शोज में एक साथ काम कर रहे हैं. इसी बीच कुछ दिनों पहले अरुणिता और पवनदीप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हुआ था. इस वीडियो में अरुणिता का एक नया रुप ही देखने को मिल रहा था.

अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन का वायरल हुआ ये वीडियो उनके फैंन पेज पर पोस्ट किया गया था. उन दोनों का ये वीडियो किसी लाइव इवेंट के दौरान का था. इसमें देखा जा सकता है कि, पवनदीप और अरुणिता स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे. इसी दौरान पवन अपना गिटार उतारने के लिए साइड में जाते है. ऐसे में गिटार उतरता नहीं है.

इसी दौरान एक विदेशी लड़की जो कि इस इवेंट का हिस्सा होती है वह पवनदीप के पास जाती है और गिटार उतारने में उनकी मदद करती है. इस विदेशी लड़की को पवन के करीब जाते देख अरुणिता तुरंत उनके पास जाती हैं और खुद पवन की मदद करने लग जाती है. इस दौरान अरुणिता का फैस एक्सप्रेशन देखने लायक था. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी बार देखा गया था जो अब तक ट्रेंड में बना हुआ है.


अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन के इस प्यारे से वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया अब तक देते आ रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट कर लिखा था, ‘अरु का गुस्सा तो देखों’. वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘जलन’. तो वहीं एक लिखता है, ‘अरु के हाथ लगाते ही सब ठीक हो गया’. आप भी देखिए इस वीडियो को और इसका मजा लीजिये.

Back to top button