बॉलीवुड

Bigboss 15: मियां-बीबी के बीच हुआ झगड़ा, राखी से बोले रितेश, ‘कंटेस्टेंट हो, उसी हिसाब से रहो’

टीवी इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक़्सर किसी न किसी विषय को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। जी हां कभी वह अपनी शादी को लेकर चर्चा में रहती है, तो कभी वह अपने बोल और तस्वीर को लेकर सुर्खी बटोरती हैं। वहीं एक बार फिर वह चर्चा में हैं और इस बार कुछ ऐसा हुआ है कि उनके पति यानी रितेश ने बिग बॉस के सेट पर उन्हें कुछ यूं सुना दिया है। जो बातें अब सुर्खियों में है। आइए जानते हैं इसी से जुड़ी बातें…

Rakhi Sawant And Ritesh

बता दें कि बिग बॉस (Bigg Boss) के घर आए दिन एक के बाद एक कई जबरदस्त धमाके देखने को हर सीजन में मिलते हैं। वहीं आने वाले समय में भी यही धमाके देखने को मिलेंगे।

Rakhi Sawant And Ritesh

बता दें कि एक तरफ जहां अभिजीत बिचुकले (Abhijit Bichukale) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) बिग बॉस के खिलाफ अनशन पर जाने की प्लानिंग कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) भी इमोशनल होकर अपने अतीत से पर्दा उठाती हैं। लेकिन देवोलीना के इस अतीत के कारण राखी सावंत (Rakhi Sawant) और उनके पति रितेश (Ritesh) के बीच झगड़ा हो जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


जानकारी के लिए बता दें कि मेकर्स ने इस एपिसोड का प्रोमो जारी किया है। जिसके मुताबिक एक तरफ अभिजीत और रश्मि बिग बॉस के खिलाफ अनशन पर जाने की बात कर रहीं हैं और अगर बात उनके अनशन पर जाने के कारण की करें तो दरअसल वो इस बात से नाराज हैं कि बिग बॉस ने उनकी प्राइज मनी से 3 लाख रुपये काट लिए हैं। वहीं दूसरी तरफ़ मियां-बीवी के बीच झगड़ा भी हो रहा है।

Rakhi Sawant And Ritesh

Rakhi Sawant And Ritesh

गौरतलब हो कि देवोलीना, राखी के पति रितेश को अपने अतीत की एक घटना के बारे में बताती हैं और वह रोने लगती हैं। जी हां देवोलीना अपने पिछले रिलेशनशिप को याद करते हुए कहती हैं कि वह बहुत ही खूबसूरत फेज़ था और वो शादी करना चाहती थीं। वहीं जब बाद में राखी इस बारे में रितेश से पूछती है कि आख़िर देवोलीना उनके सामने क्यों रो रही थीं? फिर रितेश बताते हैं कि वह उन्हें अपने पास्ट रिलेशनशिप के बारे में बता रही थीं। लेकिन राखी को इस बात पर विश्वास नहीं होता और वह रितेश से कहती हैं कि, “तुम इतना इमोशनल क्यों हो रहे हो?”

Rakhi Sawant And Ritesh

वहीं राखी की इस बात को सुनकर वो कहते हैं कि मैं अपना स्वभाव नहीं बदल सकता। जिसके बाद राखी उनसे नाराज हो जाती हैं और बोलती हैं, ‘मुंह टेढ़ा करके मेरे पास ही आओगे, जब ये लोग धोखा देंगे। थाली में सब सजा हुआ मिला है, इसलिए कोई कद्र नहीं है।” वहीं जानकारी के लिए बता दें कि राखी की बात सुनकर रितेश उनपर भड़क उठे औऱ कहा कि, “तुम बस एक कंटेस्टेंट हो और उसी हिसाब से रहो। मुझे सिखाने की जरूरत नहीं है।”

Back to top button