दिलचस्प

बाप ने खोली शराब की दुकान, ग्राहकों को लालच के लिए ऑफर में दी बेटी, लग गई ग्राहकों की लाइन

जब भी कोई नया बिजनेस शुरू करता है तो उसकी पूरी कोशिश अधिक से अधिक ग्राहकों को जोड़ने की होती है। इन ग्राहकों को लालच देने और अपने बिजनेस के प्रति आकर्षित करने के लिए लोग की तरह के ऑफर देते हैं। आप ने भी कई अच्छे और अनोखे ऑफर देखें या सुने होंगे।

इन ऑफर्स के जरिए बिजनेस बढ़ाने में बहुत मदद मिलती है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा पिता से मिलाने जा रहे हैं जिसने अपने नए बिजनेस को बढ़ाने के लिए ऑफर में बेटी ही दे दी।

पिता ने खोली शराब की दुकान, ऑफर में दी बेटी

Michelle Keegan

दरअसल एक पिता ने हाल ही में बार (शराब की दुकान) का बिजनेस स्टार्ट किया। वह अपने बिजनेस को बढ़ाना चाहते थे। ग्राहकों को आकर्षित करना चाहते थे। ऐसा करने के लिए उन्हें एक तरकीब सूझी। उन्होंने ग्राहकों से कहा कि यदि आप मेरे बार में आकार बियर पियेंगे तो आपको ऑफर में मेरी बेटी से बात करने का मौका मिलेगा।

ऑफर में मिलने वाली लड़की है जानी मानी अभिनेत्री

Michelle Keegan

दिलचस्प बात ये है कि इस बार में आने पर ऑफर में जिस लड़की से बात करने का मौका मिल रहा है वह कोई साधारण लड़की नहीं बल्कि एक जानी मानी ब्रिटिश अभिनेत्री है। इनका नाम मिशेल कीगन (Michelle Keegan) है। उन्हीं के पिता ने हाल ही में एक बार का बिजनेस स्टार्ट किया है।

ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए उन्होंने एक अनोखा ऑफर रखा। जिसमें कहा गया कि यदि आप हमारे बार में आकर बियर पीते हैं तो आपको वीडियो कॉल पर मेरी बेटी यानि एक्ट्रेस स्टेसी सोलोमन से बातचीत करने का मौका मिलेगा।

पिता उठा रहे मेरी लोकप्रियता का फायदा

Michelle Keegan

इस अनोखे ऑफर का खुलासा खुद अभिनेत्री मिशेल कीगन (Actress Michelle Keegan) ने एक टीवी शो के दौरान किया है। उन्होंने बताया कि “मेरे पिता बीते दिनों टेनेराइफ (Tenerife) गए थे। यहाँ उन्होंने एक बार खरीद लिया। अब वह ग्राहकों को ऑफर दे रहे हैं कि जो भी उनके बार में आएगा वह मशहूर एक्ट्रेस मिशेल यानी मुझसे ‘फेसटाइम’ ऐप के जरिए फेस-टू-फेस बात कर सकेगा।”

Michelle Keegan

मिशेल ने आगे कहा कि “मेरे पिता सीधा-सीधा मेरी पहचान का अलग ही ढंग से फायदा उठा रहे हैं। उनके इस ऑफर की वजह से मुझे रोजाना ‘फेसटाइम’ पर अलग अलग ग्राहकों की कम से कम पांच कॉल आते हैं। वह मुझ से बात करना चाहते हैं। उनका कहना है कि यह ऑफर का हिस्सा है। उन्होंने मेरे पिता के बार में शराब पी है।

Michelle Keegan

अब उन्हें बात करना ही है। ये बहुत ही अजीब ऑफर है। हालांकि मैं इस बात से खुश हूँ कि मेरी पहचान की वजह से पापा का बिजनेस अच्छा चल रहा है। उन्हें इस ऑफर से फायदा हुआ है। यह बार उनका सपना है।”

सोशल मीडिया पर करती है पिता के बार का प्रमोशन

Michelle Keegan

मिशेल को इंस्टाग्राम पर 53 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में वह अपनी लोकप्रियता का कुछ फायदा पिता को भी देती है। वह सोशल मीडिया पर पिता के बार का प्रमोशन करती रहती है। जैसे कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने परिवार की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा था “पिछले वीकेंड पर मैं और मेरा भाई अपने डैड के नए बार में गए। यदि आपको बीयर पसंद है तो वहां जाइए और मस्ती कीजिए।”

Back to top button