बॉलीवुड

मर्दों में यह 3 चीज़ बेहद पसंद है कटरीना कैफ को, देखते ही हो जाती है फ़िदा

कटरीना कैफ (Karina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी इस समय सोशल मीडिया और न्यूज चैनल पर हॉट टॉपिक बना हुआ है। हर कोई इनकी शादी से जुड़ी हर डिटेल जानना चाहता है। हैरत की बात ये है कि दोनों ने अभी तक अपनी शादी या रिश्ते की पुष्टि नहीं की है, हालांकि शादी को हो रही तैयारियों को देखकर यह साफ है कि दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

Katrina Kaif

बहुत कम लोग जानते हैं कि कटरीना कैफ को FOMO यानि ‘फियर ऑफ मिसिंग आउट’ की प्रॉबलम है। जब साल 2018 में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) शादी के बंधन में बंधे थे तब कटरीना कैफ ने अपने दिल का डर साझा किया था। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि “हर कोई शादी कर रहा है। और मुझे लग रहा है कि प्लीज मुझे अकेला छोड़कर मत जाओ। ऐसा लग रहा है जैसे हर कोई आगे निकला जा रहा है और मैं पीछे रह गई हूं।”

मर्दों की ये चीजें पसंद करती है कटरीना

Katrina Kaif

फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में कटरीना कैफ ने उन तीन चीजों का जिक्र किया था जो उन्हें पुरुषों में अच्छी लगती है। वह चाहती हैं कि ये तीन चीजें पुरुषों को उनका ध्यान खींचने के लिए करनी चाहिए। अब चुकी वे विकि कौशल से शादी रचा रही हैं, ऐसे में विकि को भी इन चीजों की जानकारी जरूर होनी चाहिए।

Katrina Kaif

इन तीन चीजों के बारे में बात करते हुए कटरीना कैफ ने कहा था “आप जो भी करना चाहते हैं मुझे उस बारे में पता होना चाहिए। आपका सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत अच्छा होना चाहिए। आपके पास से अच्छी अच्छी खुशबू आनी चाहिए।

Katrina Kaif

इसी इंटरव्यू में कटरीना कैफ से पूछा गया था कि आप 2019 में क्या चाहती हैं? इस पर उन्होंने कहा था ‘एक बॉयफ्रेंड?’।

कॉफी विद करण में जताई थी विकि में दिलचस्पी

Katrina Kaif

करण जौहर (Karan Johar) के शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee with Karan) में कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने पहली बार विकी कौशल (Vicky Kaushal) में दिलचस्पी दिखाई थी। उन्होंने कहा था कि “मुझे लगता है मैं और विकी कौशल स्क्रीन पर साथ में अच्छे लगेंगे।”

9 दिसंबर को होगी शादी

Katrina Kaif

खबरों की माने तो विकी कौशल और कटरीना कैफ 9 दिसंबर को राजस्थान के रणथम्बोर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। शादी की रस्में 7 दिसंबर से ही शुरू हो जाएंगी। इन रस्मों के लिए कटरीना का परिवार जयपुर पहुंच चुका है। ये समारोह सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में किया जाएगा। यहाँ सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम भी किए गए हैं। जल्द ही कटरीना और विक्की भी राजस्थान के लिए रवाना हो सकते हैं। कुछ समय पहले कटरीना की बहन को जयपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है।

Katrina Kaif

बताया जा रहा है कि यह शादी एकदम खास अंदाज में होगी। हालांकि शादी के अंदर मीडिया की एंट्री पर बैन होगा। ऐसे में शादी की अंदर की तस्वीरों के लिए फैंस को थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है। हालांकि शादी में शामिल हुए लोग यदि सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो साझा करते हैं तो ये फैंस को जल्द देखने को मिल सकती है।

Back to top button