बॉलीवुड

वर्जिनिटी एक कल्पना है, कोई सील विल नहीं होती है, बड़े होने पर मसल खुद टूट जाते हैं -मूस जट्टाना

'कोई सील विल नहीं होती वर्जिनिटी का कान्सेप्ट झूठा है' - बिग बॉस कंटेस्टेंट मूस जट्टाना के बयान ने मचाई खलबली

मूस जट्टाना (Moose Jattana) को हम सभी ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) में देख चुके हैं। वह शो की सबसे यंग कंटसटेंट थी। उनका रीयल नाम मुस्कान जट्टाना (Muskaan Jattana) है। वह एक सोशल मीडिया इन्फ़्लुएंसर (social media influencer) हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी बोल्ड पोस्ट, तस्वीरें और वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं।

moose jattana

वर्जिनिटी पर आया मूस जट्टाना का बोल्ड बयान

moose jattana

इन दिनों मूस जट्टाना की एक इंस्टाग्राम पोस्ट बड़ी वायरल हो रही है। इस पोस्ट में उन्होंने खुद की एक स्टिकर पकड़े तस्वीर साझा की है। उन्होंने अपनी तस्वीर के ऊपर लिखा “भारतीय जब दुल्हन खोजते हैं” इसके बाद वह एक स्टिकर शो करती हैं जिस पर लिखा होता है “यदि सील टूटी हुई है तो स्वीकार न करें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Moose Jattana (@moosejattana)

दरअसल यहां मूस जट्टाना एक वर्जिन दुल्हन चाहने वालों पर ताना कस रही है। उन्होंने अपनी इस बात को पोस्ट के साथ लंबे चौड़े कैप्शन में विस्तार से समझाया है। वह लिखती हैं –

वर्जिनिटी एक मिथ (कल्पना) है। कोई सील नहीं होती है, यह बस एक मसल होता है जो आपके बड़े होने पर टूट जाता है। इसके बारे में सीखिए, लेकिन इसका इस्तेमाल हमारी महिलाओं और लड़कियों को नीचा दिखाने में मत करिए। भगवान का शुक्र है कि मैं कभी भी एक छोटी सोच वाले भारतीय परिवार की मांग जितनी संस्कारी नहीं बन पाऊँगी। थैंक गॉड मैं बेगैरत, बदतमीज और बेशर्म हूँ।

मैं हर लड़की, महिला के लिए ऐसा ही होने की प्रार्थना करती हूँ, ताकि उन्हें लोगों की अंतहीन बिना सिर-पैर वाली परंपराओं और उम्मीदों की बेड़ियों में जकड़ना न पड़े। मेरी जीतने भी बहने हैं मैं उन सभी के लिए एक अच्छी लाइफ की प्रार्थना करती हूँ। मेरी प्रार्थना है कि आपको ढेर सारा अच्छा सेक्स, बहुत सी इंटीमेसी, प्रयोग और नया सीखने को मिले।

कोई भी अपनी इच्छाओं को दबाए नहीं। सभी को पूरी दुनिया देखने का मौका मिल। आपके पार्टनर आपके बर्तन धोए। वह (पति) आपका बिस्तर बनाए, आप (पत्नी) अपना बिस्तर बनाए, सभी मिलकर अपना बिस्तर बनाए। मेरी प्रार्थना है कि आपको एक आजाद और पूरी लाइफ मिले। आपका पार्टनर आपको बहुत प्यार करें।

लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

moose jattana

मूस जट्टाना का यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। लोग इसे लेकर तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। कोई उन्हें इस बोल्ड पोस्ट के लिए ट्रोल कर रहा है तो कोई उनका सपोर्ट भी कर रहा है। एक यूजर ने लिखा कि “आपकी यह बातें सुन गॉसिप आंटीयों को तो हार्ट अटैक आ जाना है।” वहीं दूसरे ने कहा “मैं आपकी बात से सहमत हूँ।

moose jattana

आजकल कई लोगों की सोच ऐसी ही होती है। खुद का लड़का भले कहीं भी मुंह मार के आया हो, लेकिन लड़की उन्हें वर्जिन ही चाहिए।” फिर एक लिखता है “हमे किसी के पास्ट के आधार पर उसे जज नहीं करना चाहिए।” वहीं एक ने लिखा “लड़की वर्जिन हो या नहीं, ये जरूरी नहीं होता है। जरूरी है लड़की और लड़के के सोच विचार आपस में कितना मिलते हैं।”

moose jattana

वैसे मूस जट्टाना की इस पोस्ट के बारे में आपकी क्या राय है? क्या आप भी अपने लिए एक वर्जिन लड़की ही ढूंढते हैं? या आपको इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है? अपने जवाब कमेंट में जरूर दें।

Back to top button