बॉलीवुड

शादी से ठीक पहले सज-धजकर विक्की के घर पहुंचीं कैटरीना कैफ, सफ़ेद साड़ी में लगी हुस्न की परी

अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि 9 दिसंबर को दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी कर रहे हैं. इसे ठीक पहले अभिनेत्री कैटरीना कैफ को अपने होने वाले पति विक्की कौशल के घर जाते हुए देखा गया है.

katrina kaif

कैटरीना ने विक्की से मिलने के लिए ख़ास तरीके से तैयारी कर रखी थीं. वे अपने होने वाले दूल्हे से मिलने के लिए सफ़ेद रंग की सड़ी पहनकर पहनी थीं जिसमे वे काफी ख़ूबसूरत लग रही थीं. विक्की के घर जाते हुए कैटरीना पैपराजी के कैमरों में कैद हो गई. उन्हें इस अंदाज में देखकर फैंस की निगाहें उन पर टिकी की टिकी रह गई.

सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ की तस्वीरें ख़ूब वायरल हो रही है. अभिनेत्री रविवार को व्हाइट साड़ी में स्पॉट हुईं. उन्होंने शरारा स्टाइल साड़ी पहन रखी थीं जो कि काफी स्टाइलिश लग रही थीं. इंडियन लुक में कैटरीना हमेशा ही जचती हैं लेकिन इस बार
वे काफी अलग लेकिन बेहद ख़ूबसूरत नजर आईं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ख़ास बात यह है कि कैटरीना कैफ शादी के बंधन में बंधने स ठीक पहले विक्की के घर पहुंची हैं. इससे पहले विक्की ही कैटरीना के घर पहुंचे थे. बता दें कि कैटरीना मीडिया के कैमरों को देखकर हाथ हिलाती हुई भी नज़र आईं.

कैटरीना का वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वे मां के साथ कार में बैठकर विक्की के घर जाती हुई नज़र आ रही हैं. ये फोटो और वीडियो मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

9 दिसंर को सात फेरे लेंगे विकी-कैटरीना…

7 दिसंबर से विक्की और कैटरीना की शादी की रस्मे शुरू हो जाएगी. संगीत और मेहंदी 7 और 8 दिसंबर को होगी. इसके बाद 9 दिसंबर को दोनों की शादी होगी. सोमवार को दोनों और दोनों के परिवार वाले फोर्ट बरवाड़ा के लिए रवाना होंगे जहां शादी की रस्में निभाई जाएगी.

vicky kaushal and katrina kaif

बता दें कि, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ एक दूसरे को दो साल से ज़्यादा समय से डेट कर रहे हैं. एक अवार्ड फंक्शन में विक्की ने कैटरीना को मजाक-मजाक में प्रपोज किया था. इसके बाद दोनों अंबानी की होली पार्टी में भी साथ नज़र आए थे.

वहीं साल 2020 की दिवाली के मौके पर भी दोनों साथ देखें गए थे और अब चुपचाप दोनों शादी करने जा रहे हैं. अभी तक दोनों ने अपने रिश्ते और न ही अपनी शादी पर चुप्पी तोड़ी है. हालांकि अब सब कुछ सबके सामने हैं, अब छिपने-छिपाने जैसा कुछ भी नहीं रहा है.

katrina kaif and vicky kaushal

Back to top button