बॉलीवुड

बालों में गजरा, लाल साड़ी पहन दुल्हन बनी TV की नागिन सायंतनी घोष, बॉयफ्रेंड संग लिए 7फेरे :Pics

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक इस समय हर जगह शादियों का सीजन चल रहा है। हमारे फेवरेट सितारें एक के बाद एक शादी के बंधन में बंधते जा रहे हैं। इसी कड़ी में टीवी की नागिन उर्फ सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) भी शादी का लड्डू खा चुकी हैं। सायंतनी ने 5 नवंबर रविवार को अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी से शादी रचा ली। उनकी यह शादी कोलकाता में हुई। यह एक प्राइवेट सेरेमनी थी। दोनों ने इसके पहले शनिवार 4 नवंबर को सगाई भी रचाई थी।

अपनी शादी में खूबसूरत दिखी सायंतनी

sayantani ghosh marriage
सायंतनी ने अपनी शादी की जानकारी खुद इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में सायंतनी कमाल की सुंदर लग रही हैं। इस दौरान वह वे मांग में सिंदूर, बालों में गजरा और लाल साड़ी पहने नजर आई। वहीं तस्वीरों में उनके पति अनुराग भी बेहद खुश दिखाई दिए। अपनी तस्वीरों को साझा करते हुए सायंतनी ने कैप्शन में लिखा – और इस तरह मैं मिस से मिसेस बन गई।

सायंतनी की शादी की तस्वीरें फैंस और सेलेब्स को बड़ी पसंद आ रही है। इसे अभी तक 60 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। कई टीवी सेलेब्स उन्हें कमेंट में बधाई दे चुके हैं।

बेहद सिंपल थी शादी

sayantani ghosh marriage

आमतौर पर सेलिब्रिटीज अपनी शादी तड़क-भड़क और शादी अंदाज से करना पसंद करते हैं। हालांकि सायंतनी घोष अपनी शादी बहुत ही सिंपल तरीके से करना चाहती थी। उन्होंने अपनी शादी में ज्यादा तामझाम नहीं किया। सिर्फ परिवार के खास सदस्य ही शादी में मौजूद थे। वहीं एक्ट्रेस ने शादी में अपना लुक भी बड़ा सिंपल सा रखा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sayantani (@sayantanighosh0609)


sayantani ghosh marriage

दूसरी तरफ उनके दूल्हे राजा अनुराग तिवारी ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी में दिखाई दिए। इसके ऊपर उन्होंने एक जैकेट कैरी कर रखी थी।

ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी

sayantani ghosh marriage

सायंतनी टीवी इंडस्ट्री से आती है जबकि उनके पति अनुराग फिटनेस इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं। इन लव बर्ड्स की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के माध्यम से हुई थी। पहले दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त थे, लेकिन फिर इनका लव अफेयर शुरू हो गया। जल्द ही दोनों को समझ आ गया कि वे एक दूजे के लिए बने हैं। ऐसे में दोनों ने शादी का निर्णय ले लिया। दोनों बीते वर्ष यानि 2020 में ही शादी के बंधन में बंधना चाहते थे, हालांकि कोरोना महामारी के चलते ऐसा नहीं हो पाया।

इस साल बनना था मिस से मिसेज

sayantani ghosh marriage

तेरा यार हूं सीरियल में दलजीत का रोल कर रही सायंतनी ने बीते दिनों एक एक इंटरव्यू में अपनी शादी पर चर्चा की थी। उन्होंने बताया था कि “मैं बहुत सिंपल तरीके से शादी करना चाहती हूँ। मेरे लिए इस साल को गुडबाय कहने का इससे अच्छा तरीका नहीं है। हर लड़की की तरह मैंने भी अपनी शादी का सपना देखा था जो अब सच होने जा रहा है। कुछ दिनों पहले ही शूटिंग खत्म करने के बाद जब मैं अपने मंगेतर के घर पहुंची तो उसने मुझे जिंदगी का बड़ा सरप्राइज दिया। इसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती कि मुझे कैसा लगा।”

6 सितंबर 1984 को कोलकाता में जन्मी सायंतनी घोष ने ‘कुमकुम – एक प्यारा सा बंधन’ सीरियल से एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद वे नागिन, महाभारत, नामकरण और नागिन 4 जैसे शोज में दिखाई दी। वे बिग बॉस 6 में भी नजर या चुकी हैं।

Back to top button