बॉलीवुड

करीना कपूर ने खोलें अपने दिल के राज कहा ‘अब मन करता सैफ को छोड़ कर लूं अर्जुन से शादी’…

बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में आजकल शादियों का सीज़न चल रहा है। जी हां कई सितारे आगामी दिनों में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इसी बीच करीना कपूर को लेकर एक ऐसी बात वायरल हो रही है। जिसे सुनकर सैफ अली खान की हवाइयाँ उड़ गई है। गौरतलब हो कि करीना कपूर ने बीते दिनों कुछ एक ऐसी बात कही है जिसे सुनकर सैफ अली खान न सिर्फ़ काफी गुस्से में हैं, बल्कि उन्हें अपनी दूसरी शादी टूटने का डर भी सता रहा है। आइए ऐसे में जानते हैं पूरी बात…

Kareena Kapoor

मालूम हो कि बॉलीवुड के आइडल कपल की जब भी चर्चा होती है। तब उसमें सैफ़ीना की जोड़ी भी शामिल होती है। वहीं फैंस को कई इवेंट्स के दौरान ये दोनों कपल अपने प्यार का इजहार करते हुए भी मिल जाते हैं। बता दें कि कई मर्तबा यह देखा गया है कि ये दोनों अपने रिश्ते और प्रेम-प्रसंग को लेकर खुलकर बात करते हैं। ऐसे ही एक खुलासा करीना ने बीते दिनों किया।

गौरतलब हो कि बीते दिनों ‘बेबो’ के नाम से मशहूर करीना कपूर ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी बातें साझा की और इस दौरान उन्होंने कहा कि अब मन करता है कि मैं सैफ अली को छोड़ दूं। मालूम हो करीना के इस बयान के बात उनके फैंस भी हैरान हैं कि आखिर करीना ने ऐसा क्यों कहा?

Kareena Kapoor

लेकिन कहते हैं न कि प्यार में अच्छे अच्छे बदल जाते हैं वहीं अब ऐसा लग रहा है कि करीना का मन सैफ अली खान से हटकर किसी दूसरे पर आ गया है। वैसे फ़िल्म इंडस्ट्री में तलाक और शादी तो जैसे बच्चे का खेल होता है। ऐसे में कब क्या हो जाएं। इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है।

बता दें कि दरअसल, ये बात है फिल्म ‘की ऐंड का’ के रिलीज के वक्त की। जिस समय इस फिल्म में करीना कपूर और अर्जुन कपूर ने पति-पत्नी का रोल निभाया था। वहीं इस फिल्म में करीना को जहां वर्किंग वुमेन दिखाया गया था तो वहीं अर्जुन को घरेलू काम करते हुए दिखाया गया था। मालूम हो कि करीना कपूर से उनके ऑनस्क्रीन पति से रियल लाइफ हसबैंड सैफ अली खान की तुलना करते हुए किसी ने सवाल पूछ लिया था।

ऐसे में उन्होंने कहा था कि अर्जुन को इतनी मेहनत करता देख लगता है कि मैं सैफ को छोड़ दूं और अर्जुन से शादी कर लूं। हालांकि, इसके बाद करीना कपूर कहती हैं कि सैफ और अर्जुन को कंपेयर करना ही गलत है, क्योंकि दोनों की तुलना हो ही नहीं सकती है।

Back to top button