बॉलीवुड

आमिर संग अफ़ेयर पर बोलीं फातिमा शेख, कहा- मैं दुखी हो जाती हूं क्योंकि मैं नहीं चाहती कि..’

बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा फातिमा सना शेख अभिनेता आमिर खान के किरण राव से तलाक के बाद लगातार सुर्ख़ियों में हैं. बता दें कि फातिमा उस समय भी सुर्ख़ियों में रही थी जब उन्होंने आमिर खान के साथ फिल्म ‘दंगल’ में काम किया था. क्योंकि इस दौरान ऐसी ख़बरें भी आई थी कि दोनों का अफ़ेयर चल रहा है हालांकि अब सालों बाद आमिर-किरण के तलाक के बाद भी ये खबरें लगातार सुर्ख़ियों में है.

आमिर खान और उनकी दूसरी पत्नी रही किरण राव के तलाक के बाद से लगातार ऐसी खबरें आ रही है कि अब आमिर फातिमा के साथ रिश्ते में है. दोनों के रिश्ते को लेकर अब तक कई बार बातें हो चुकी है. इस पर कभी भी आमिर ने कुछ नहीं कहा है और न ही फातिमा ने. हालांकि हाल ही में फातिमा के सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने इस पर बात रखी है.

aamir khan and fatima shaikh

कई बार आमिर और किरण राव के तलाक का कारण फातिमा को भी माना गया है. हालांकि अभिनेत्री ने अब इस पर मुंहतोड़ जवाब दिया है. उन्होंने हाल ही में इस बारे में बात करते हुए कहा कि, ”पहले मैं प्रभावित होती थी. मुझे बुरा लगेगा. क्योंकि मैंने कभी भी इतने बड़े स्तर पर इस तरह की किसी भी चीज का सामना नहीं किया है.”

aamir khan and fatima shaikh

अभिनेत्री ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि, ”ये सब बातें मुझे परेशान करती है क्योंकि मैं नहीं चाहती कि लोग गलत बातें करें. लेकिन मैंने इसे नजरअंदाज करना सीख लिया है. फिर भी, कुछ दिन ऐसे होते हैं जब मैं प्रभावित हो जाती हूं.”

aamir khan and fatima shaikh

लोग मान लेते हैं मैं अच्छी इंसान नहीं हूं…

फातिमा सना शेख कहती हैं कि, ”मुझे इस बात से बुरा लगता था कि ऐसे अजनबियों का एक झुंड, जिनसे मैं कभी मिली तक नही, वे लोग मेरे बारे में ऐसी बातें लिख रहे हैं. जबकि उन्हें यह तक पता नही है कि इसमें कोई सच्चाई है या नहीं. ऐसी खबरों को पढ़ने वाले लोग मुझे यह तक मानने तक लगे हैं कि मैं अच्छी इंसान नहीं हूं. इन बातों को नजरअंदाज करने के बाद भी कुछ दिन ऐसे भी होते हैं जब मैं इन बातों से काफी दुखी हो जाती हूं.”

Fatima Sana Shaikh

दो फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं आमिर-फ़ातिमा…

साल 2016 में सुपरहिट फिल्म दंगल में आमिर और फातिमा साथ में देखने को मिले थे. इसके बाद दोनों को साथ में एक बार फिर से साल 2018 में आई फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ में देखा गया था. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ जैसे सितारों ने भी काम किया था.

fatima sana sheikh

Back to top button