बॉलीवुड

पैपराजी पर भड़कीं सारा अली, कहा- मेरा फ़ोन गुम गया और तुम्हें फोटो की पड़ी है, देखें Video

अभिनेत्री सारा अली खाना पैपराजी के फेवरिट मानी जाती हैं. हालांकि हाल ही में कुछ ऐसा हो गया कि वे पैपराजी पर भड़कती हुई मानी जाती हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमे उनका अलग ही अंदाज नज़र आ रहा है. उनके फैंस वीडियो को देखने के बाद कमेंट्स किए बिना रह नहीं पा रहे हैं.

sara ali khan

सारा अली खान अक्सर पैपराजी के कैमरों में कैद होती रहती हैं और हाल ही में एक बार फिर से ऐसा ही एक मौक़ा आया. हालांकि इस दौरान कुछ ऐसा हो गया कि वे कार से उतरकर दौड़ने-भागने लगी. वायरल वीडियो में आप साफ़-साफ़ देख सकते हैं. बताया जा रहा है कि अभिनेत्री अपना मोबाइल भूल गई थीं.

sara ali khan

अपनी क्यूटनेस और सादगी से सुर्ख़ियों में रहने वाली सारा का इस बार फैंस को एक अलग अंदाज देखने को मिला है. एक्ट्रेस को हाल ही में मुंबई स्थित एक रिकॉर्डिंग स्टूडियो के बाहर देखा गया था. इस दौरान पैपराजी के कैमरों ने उन्हें कैद कर लिया. हमेशा पैपराजी को हंसते-मुस्क़ुरते हुए पोज देने वाली सारा इस बार थोड़ी भड़कती हुईं नज़र आईं.

sara ali khan

दरअसल, सारा अली खान अपनी कार से उतरकर भागती हुई नज़र आईं. इसकी वजह भी बेहद ख़ास थी. मुंबई में हाल ही में उन्हें स्पॉट किया गया था. इस दौरान सारा को पता चला कि वे अपना मोबाईल भूल चुकी हैं. मोबाईल की तलाश में वे कार से उतरी. इस दौरान पैपराजी उनकी फोटो लेने लगे हालांकि एक्ट्रेस उन पर भड़क गई.

सारा अपनी कार से उतरती हुई नज़र आ रही हैं और उतरते ही वे स्टूडियो की तरफ़ दौड़ लगाने लगती हैं. वापस आने के बाद वे कहती हैं कि, यहां मेरा फोन गुम गया है और आप लोग फोटोज खींच रहे हो. इसके बाद वह कार में बैठकर चली जाती हैं. इसी बीच पैपराजी उनसे सवाल करते हैं कि, मैम फोन मिला तो एक्ट्रेस कहती हैं, ‘हां मिल गया.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)


सोशल मीडिया पर सारा का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस उनके इस अंदाज को देखने के बाद कमेंट्स कर प्रतिक्रिया
दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद कमेंट किया कि, ‘सारा डरी हुई थी कि उसका फ़ोन NCB के अधिकारी समीर वानखेड़े सर को न मिल जाए. वहीं एक यूजर ने लिखा कि, ‘बहुत अच्छी बात है. अच्छा हुआ उसका फोन खो गया.’ वहीं आगे एक ने लिखा कि, ‘क्या स्ट्रगल है फोन को ढूंढने के लिए.’

बता दें कि सारा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2018 में की थी. इस दौरान उनकी डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ रिलीज हुई थी. इस फिल्म में वे दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ नज़र आई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी.

sara ali khan

सारा के वर्कफ़्रंट पर नज़र डालें तो उनकी आगामी फिल्म का नाम ‘अतरंगी रे’ है. इस फिल्म में वे बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार धनुष के साथ नज़र आने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आ रहा है. आनंद एल राय के निर्देशन में बनी यह फिल्म 24 दिसंबर 2021 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है.

Back to top button