समाचार

विक्की-कैटरीना की शादी पर सवाई माधोपुर प्रशासन सख़्त, कलेक्टर-एसपी ने भी संभाला मोर्चा

अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने चाहे अब तक अपने रिश्ते और शादी की खबरों पर कुछ नहीं कहा हों हालांकि दोनों की शादी की और रिश्ते की खबर हर किसी को हो गई है. लगातार ऐसी खबरें आ रही है कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं तो आपको बता दें कि इस पर अब सवाई माधोपुर जिला प्रशासन ने भी मुहर लगा दी है.

katrina kaif vicky kaushal

बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर में होने जा रही है. इसके लिए तैयारियां भी जोर-शोर से चल रही है. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल जैसे बड़े सितारों की शादी को ध्यान में रखते हुए सवाई माधोपुर जिला प्रशासन भी कोई लापरवाही नहीं बरतना चाहता है.

katrina kaif vicky kaushal

विक्की और कैटरीना की शादी को मद्देनजर रखते हुए सवाई माधोपुर ​के जिला कलेक्टर आईएएस अधिकारी राजेंद्र किशन और पुलिस अधीक्षक आईपीएस अधिकारी राजेश सिंह ने अपने अधिकारियों को सख़्त दिशानिर्देश देते हुए कई तरह की जिम्मेदारियां प्रदान की है.

katrina kaif vicky kaushal

विक्की और कैटरीना की शादी के विषय में जिला कलेक्टर ने शुक्रवार सुबह अधिकारियों के साथ एक अहम बैठक ली थी. सवाई माधोपुर जिला कलेक्ट्रेट सभागार में डीएम राजेंद्र किशन ने बैठक की अध्यक्षता की. बता दें कि बैठक में शादी के चलते भीड़ नियंत्रण व कानून व्यवस्था को लेकर बातचीत हुई.

katrina kaif vicky kaushal

बैठक में निर्णय लिया गया कि पंचायत प्रशासन को साफ-सफाई, बिजली व पार्किंग की जिम्मेदारी दी गई. शादी में आने वाले मेहमानों को लाने वाली गाड़ियों की मेला मैदान में पार्क किया जाएगा. वहीं जिन होटलों में मेहमान रुकेंगे उन होटल रोड पर बैरिकेड भी लगाए जाने के निर्देश दिए है. जिससे कि मेहमानों को यातायात से संबंधित कोई परेशानी का सामना न करना पड़े.

katrina vicky

प्रशासन को मिली 120 मेहमानों की सूची…

विक्की कौशल और कैटरीना की टीम एवं कपल की शादी करवाने वाली इवेंट कंपनी ने जिला प्रशासन को शादी में आने वाली 120 मेहमानों की सूची दी है. प्रशासन शादी में कोरोना महामारी को लेकर भी काफी सख्ती बरतता हुआ नज़र आएगा. खबरें है कि मेहमानों को कोरोनो के टीके की दोनों डोज लगी होगी तो ही उन्हें प्रवेश मिलेगा. साथ ही विक्की-कैटरीना ने शादी में मेहमानों को बिना मोबाईल के एंट्री के लिए कहा है.

katrina kaif vicky kaushal

7 दिसंबर से शुरू होगी रस्में, 9 दिसंबर को फेरे लेंगे विकी-कैटरीना…

विक्की और कैटरीना की शादी की रस्में 7 दिसंबर से सवाई माधोपुर के रणथंभौर स्थित होटल सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट में शुरू होगी. 9 दिसंबर को दोनों हिंदू रीति-रिवाज से विवाह बंधन में बंध जाएंगे. बताया यह भी जा रहा है कि 10 दिसंबर को ग्रैंड रिसेप्शन दिया जाएगा हालांकि यह तय नहीं है कि रिसेप्शन सवाई माधोपुर में होगा या मुंबई में. दोनों कलाकार अपने परिवार के साथ 6 दिसंबर को सवाई माधोपुर पहुंच सकते हैं. हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक जानकरी उपलब्ध नहीं है.

बता दें कि दोनों कलाकार एक दूसरे को दो साल से अधिक समय से डेट कर रहे हैं. हालांकि अभी तक किसी ने भी अपने रिश्ते पर कुछ नहीं कहा है. इससे पहले खबरें आई थी कि दोनों ने चोरी-छिपे फिल्म निर्देशक कबीर खान के घर सगाई कर ली है.

Back to top button