बॉलीवुड

40 पंडित पढ़ेंगे कटरीना और विक्की की शादी के मन्त्र, हर पंडित करेगा अलग-अलग मन्त्र का उच्चारण

बॉलीवुड में इन दिनों सिर्फ एक ही खबर हर तरफ सुनाई दें रही है. वह है कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी. ख़बरों की माने तो ये कपल 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. इसके लिए राजस्थान के सवाई माधोपुर के होटल सिक्स सेंस फोर्ट में तैयारियां जोरों से चल रही हैं. इस शादी के लिए एक खास तरह का टेंट मुंबई से आया हैं जो होटल के अंदर लगाया जाएगा. इवेंट कंपनी की ओर से मैनेजमेंट कमेटी के निर्देश के बाद यह टेंट लगाया जा रहा है.

vicky kaushal and katrina kaif

कटरीना और विक्की जब 9 दिसंबर को परिणय सूत्र में बंधेगे तब महाराष्ट्र के 3 पंडित वैदिक मंत्रोचार करेंगे. इसके लिए मुंबई से 40 पंडितों का एक दल चौथ का बरवाड़ा पहुंचेगा. इन 40 पंडितों के लिए एक धर्मशाला में कमरे बुक कराए गए हैं. चौथ का बरवाड़ा में ही स्थित एक धर्मशाला में यह 40 पंडित ठहरने वाले है.

vicky kaushal and katrina kaif wedding

इस शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को नेशनल पार्क रणथंबोर का भ्रमण भी कराया जाएगा. बता दें कि रणथंबोर पार्क के जोगी महल में हाईटेक व्यवस्था की जा रही है. यह व्यवस्था सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा द्वारा की जा रही है. हालांकि, इस शादी को महज 4 दिन बचे हैं लेकिन कटरीना या विक्की की ओर से अब तक शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. कपल अपनी शादी को मीडिया से दूर ही रखना चाहता है.

katrina kaif and vicky kaushal

कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी के लिए सिक्स सेंस चौथ बरवाडा के अलावा तीन अन्य होटल भी बुक करा लिए है. इनमे वन्यविलास, अमन एक खास और ताज होटल को बुक कराया गया है. इन तीनों होटल में शादी में आने वाले 120 मेहमानों को ठहराने की व्यवस्था की गई है. इसके अलावा एक अन्य होटल वन्य महल होटल को भी बुक करने की खबर आ रही है.

वहीं दूसरी तरफ कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को देखते हुए क्रू मेंबर्स के लिए 10 दिसंबर तक होटल बुक रहेगा. पर्सनल बॉडीगार्ड व मेकअप आर्टिस्ट बेबी सीटर के लिए भी होटल बुक किये जा रहे है. इन लोगों के ठहरने के लिए वन्य महल होटल में व्यवस्था की जा सकती है. आपको बता दें कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के लिए शनिवार के दिन मंडप तैयार किया गया.

इस मंडप को रजवाड़ा लुक दिया जा रहा है. यह मंडप पूरी तरह से शीशे से बंध होगा. ऐसे में रजवाड़ा स्टाइल में दिखने वाले इस शीशमहल जैसे मंडप में कटरीना कैफ और विक्की कौशल सात फेरे लेंगे.

katrina kaif

विक्की और कटरीना शादी के दौरान मीडिया फोटोग्राफर्स से बचने की पूरी कोशिश कर रहे है. ख़बरों की माने तो दोनों फैन्स से बचने के लिए जयपुर एयरपोर्ट से सीधे हेलिकॉप्टर में बैठकर सवाई माधोपुर स्थित विवाह स्थल पर जाएंगे. दोनों आज रविवार यानी 5 दिसंबर को जयपुर पहुंचेंगे और फिर वहां से हेलिकॉप्टर के जरिये सीधे सिक्स सेंसेस फोर्ट एंड रिजॉर्ट पहुंचेगे. दोनों ने इस शादी में बहुत ही गिने चुने लोगों को बॉलीवुड इंडस्ट्री से बुलाया है और सुरक्षा के पुख्ते इंतज़ाम किये है. यह शादी नो मोबाइल फोन जोन में होने जा रही है.

Back to top button