बॉलीवुड

‘ये रिश्ता क्या’ फेम शिवांगी जोशी सेट पर रोई थी फूट-फूटकर। जानिए क्या हुआ था शुरुआती दिनों में

टीवी इंडस्ट्री के लिए शिवांगी जोशी किसी पहचान की मोहताज़ नहीं। जी हां धारावाहिक ‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’ में नायरा और सीरत के किरदार से लोगों का दिल जीत चुकीं शिवांगी जोशी शो छोड़ चुकी हैं। वहीं शो में नये किरदार की एंट्री हो चुकी है। बता दें कि शिवांगी जोशी टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं। लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि शुरुआती दिनों मे शिवांगी जोशी को कई भद्दे कमेंट्स तक का सामना करना पड़ा था। आइए ऐसे में जानते हैं उनसे जुड़ी कहानी…

Naira Aka Shivangi Joshi

गौरतलब हो कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शुरुआती दिनों में जब वह अपना करियर बनाने के लिए टीवी इंडस्ट्री में दस्तक दी थी तो उन्‍हें कैमरा फेस करने को लेकर तकनीकी जानकारी नहीं थी। जी हां इस कारण लोग उनका मज़ाक उड़ाते थे।

Naira Aka Shivangi Joshi

इतना ही नहीं शिवांगी जोशी ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि शुरुआत में उन्हें सेट पर शूट के दौरान कुछ लोग भद्दे कमेंट पास करते थे और साथ ही साथ मज़ाक भी बनाते थे।

Naira Aka Shivangi Joshi

वहीं जानकारी के लिए बता दें कि शिवांगी जोशी उत्तराखंड के देहरादून की रहने वाली हैं, लेकिन उनका जन्म महाराष्ट्र के पुणे में हुआ। इसके अलावा उनके एक्टिंग करियर की शुरुआत की बात करें तो शिवांगी ने साल 2013 में टीवी शो ‘खेलती है जिंदगी आंख मिचोली’ से अपने करियर की शुरुआत की थी।

Naira Aka Shivangi Joshi

वहीं एक बार शिवांगी ने कहा था कि उनके सामने ही लोग उन्हें एक्टिंग न आने पर ताने कसते थे और यह सब सुनकर वह बेहद नर्वस फील करती थी और इतना ही नहीं कई बार जब वह ख़ुद को इन कमेंट से काबू नहीं कर पाती थी तो वह फूट-फूटकर रो पड़ी थीं।

इतना ही नहीं शिवांगी ने उस दौरान बताया था कि जब उनका पहला शॉट था तो उन्हें कैमरा लुक देने के लिए कहा गया। ऐसे में उनका जब पहला दिन था, इसलिए उन्हें नहीं मालूम था कि कैमरे में नहीं देखते और जैसे ही शिवांगी ने कैमरे में देखा तो डायरेक्टर ने शॉट कट कर दिया। वहीं इसके बाद सेट पर मौजूद लोग कमेंट पास करने लगे थे।

Naira Aka Shivangi Joshi

शिवांगी ने उस किस्से को याद करते हुए कहा कि लोग तो यह तक कहने लगे थे, कि ‘बच्ची है! कहां से ले आए? एक्टिंग तो आनी चाहिए।’ वहीं एक ने तो यहां तक कमेंट कर दिया था कि क्या सिर्फ शक्ल देखकर ले आए।

Naira Aka Shivangi Joshi

वहीं शिवांगी के मुताबिक इसके बाद उन्होंने तय कर लिया कि अब वह किसी को ताने मारने का मौका नहीं देंगी और दूसरे दिन ऐसा शॉट दिया कि लोग देखते ही रह गए।

आख़िर में जानकारी के लिए बता दें कि, साल 2013 में डेब्यू करने के बाद शिवांगी ने पॉप्युलर टीवी शो ‘बेइंतेहा’ में आयत हैदर का रोल प्ले किया था। इसके अलावा शिवांगी जोशी धारावाहिक ‘बेगुसराय’ में भी नजर आईं थी जिसमें उन्‍होंने पूनम ठाकुर का रोल निभाया था। इसके बाद साल 2016 से वह ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा के किरदार में नजऱ आई और शिवांगी ’50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमेन इन द वर्ल्ड 2018′ की लिस्‍ट में 5 वें नंबर पर थी जिसे ब्रिटेन के एक समाचार पत्र ने जारी किया था।

Back to top button