बॉलीवुड

सलमान खान के बाद अब इस एक्टर के लिए कैट-विक्की की शादी में No Entry!

कैटरीना की शादी में अब सलमान के बाद इस एक्स बॉयफ्रेंड्स की NO Entry! जानिए...

अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की चर्चाएं आज़कल सोशल मीडिया पर जोर-शोर से हो रही है। जी हां आए दिन उनकी शादी से जुड़े नियम बदल रहें हैं। कभी ख़बर आती है कि वह पहले कोर्ट मैरिज करने जा रहें। तो कभी कुछ और। वहीं उनके शादी की तारीख़ भी सुर्खियों में है। जिसमें अब लगभग ज़्यादा समय शेष नहीं बचा है। वहीं दूसरी तरफ़ अब एक ऐसी ख़बर वायरल हो रही है।

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding

जिसके मुताबिक कैटरीना अपनी शादी में कुछ लोगों को ख़ास तौर पर नहीं बुलाने वाली हैं। जिसमें से एक नाम तो आप सभी को पहले से पता होगा कि वह सलमान खान हैं। वहीं अब एक नए व्यक्ति का नाम मीडिया की खबरों में चल रहा है। जिसे कैटरीना अपनी शादी का इनविटेशन नहीं भेज रही। आइए ऐसे में जानते हैं यह पूरी कहानी…

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding

बता दें कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी इस वक्त बी टाउन के साथ ही साथ मीडिया की अहम सुर्खी बनी हुई है। वहीं यह कपल इस शादी को पूरी तरीके से सीक्रेट रखने की कोशिश कर रहा है। लेकिन इन सबके बावजूद कहीं न कहीं वेडिंग से जुड़ी खबरें बाहर आ जा रही है। एक मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना ने अपने खास दोस्तों को शादी का न्यौता भेज दिया है। वहीं, खबरें ऐसी भी आ रही है कि उन्होंने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड को अपनी शादी का कार्ड नहीं भेजा है।

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding

गौरतलब हो कि पहले यह खबर आई थी कि उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) को शादी का कार्ड नहीं दिया है। उसके बाद अब खबर यह आ रही है कि कैट ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को भी न्यौता नहीं भेजा है। बता दें कि कैटरीना और रणबीर एक समय में रिलेशनशिप में थे। लेकिन फिल्म जग्गा जासूस से पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

किन-किन सितारों को विक्की-कैट की शादी का मिला इनविटेशन…

गौरतलब हो कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के लिए करीब 200 गेस्ट को न्यौता अब तक भेजा जा चुका है और इनमें कबीर खान, मिनी माधुर, फराह खान, अली अब्बास जफर सहित करन जौहर और अन्य सितारें भी शामिल है। वहीं खबर यह भी है कि दोनों अपनी शादी में आने वाले मेहमानों की संख्या भी कम कर रहें है।

katrina kaif and vicky kaushal

मालूम हो कि कपल की शादी की संगीत सेरेमनी करन जौहर और फराह खान द्वारा कोरियोग्राफ की जाएगी। वहीं फराह, कैटरीना की तरफ से कोरियोग्राफ करेंगी और करन, विक्की की तरफ से कोरियोग्राफर होंगे। इसके अलावा दोनों की संगीत सेरेमनी 7 दिसंबर को होगी और कपल 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेगा।

vicky kaushal and katrina kaif

इस शादी में वहीं जो विशेष बात होगी वह आप इस तरीके से समझ सकते हैं कि भले दोनों अलग-अलग धर्म को मनाने वाले हैं लेकिन दोनों की पारम्परिक रीति-रिवाज़ के साथ राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट में शादी होगी।

Back to top button