बॉलीवुड

कोई 36 तो कोई 42 की उम्र में बनी दुल्हन, पति से 12 साल बड़ी हैं टीवी की ये दो एक्ट्रेस

अंकिता लोखंडे भी चली इन 5 एक्ट्रेस की राह पर, 36 की उम्र में बनेंगी दुल्हन, शादी के तैयारी शुरू

टीवी की मशहूर और ख़ूबसूरत अदाकारा अंकिता लोखंडे अपने तीन साल के रिश्ते को नया नाम देने जा रही है. बहुत जल्द अंकिता लोखंडे आने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी करने वाली है. बता दें कि दोनों साल 2018 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. वहीं हाल ही में कपल के प्री वेडिंग फंक्शन की शुरआत भी हो गई है.

बता दें कि अंकिता 36 साल की उम्र में दुल्हन बनने जा रही हैं. हालांकि उनसे पहले भी टीवी की कई ऐसी एक्ट्रेसेस रही हैं जो 35 साल की उम्र के बाद दुल्हन बनी है तो चलिए टीवी की पांच ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में जानते हैं.

गौहर खान…

gauhar khan marriage

गौहर खान एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं. वे जितनी लोकप्रिय हैं उतनी ही ख़ूबसूरत भी हैं. गौहर खान बीते साल ही शादी के बंधन में बंधी है. उन्होंने साल 2020 में जैद दरबार से शादी की थी. शादी के समय गौहर की उम्र 37 साल थी. इतना ही नहीं गौहर अपने पति से 12 साल बड़ी है.

गौहर जहां 37 साल की है तो वहीं जैद दरबार की उम्र महज 25 साल हैं. गौरतलब है कि गौहर खान को बिग बॉस से भी लोकप्रियता हासिल हुई थी. वे इस शो के 7वें सीजन की विजेता रही थीं.

कश्मीरा शाह…

कश्मीरा शाह कई फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं. हाल ही में कश्मीरा ने अपना 50वां जन्मदिन मनाया है. कश्मीरा शाह दो शादी कर चुकी है. उन्होंने पहली शादी साल 2002 में ब्रैड लिस्टरमैन से की थी हालांकि दोनों का रिश्ता ज़्यादा लंबा नहीं चला और फिर साल 2007 में दोनों अलग हो गए. इसके बाद कश्मीरा ने दूसरी शादी मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक से की थी.

साल 2013 में दोनों विवाह बंधन में बंधे थे. दूसरी शादी के समय कश्मीरा करीब 42 साल की थी. गौरतलब है कि कश्मीरा भी अपने पति से 12 साल बड़ी हैं. वे जहां 50 साल की है तो वहीं कृष्णा 38 वर्ष के हैं.

दिशा वकानी…

disha vakani marriage

दिशा वकानी ने छोटे पर्दे पर बड़ा नाम कमाया है. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दया भाभी का किरदार निभा चुकी अभिनेत्री का नाम दिशा वकानी हैं. दिशा लंबे समय से शो का हिस्सा नहीं है. साल 2017 में उन्होंने यह शो छोड़ दिया था जिसने उन्हें दुनियाभर में पहचान दिलाई थी. ‘दया भाभी’ के नाम से मशहूर दिशा ने साल 2015 में मयूर पाड़िया से शादी की थी.

दिशा के पति मयूर चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं. अब दिशा 41 साल की हो चुकी हैं. शादी के दौरान उनकी उम्र 35 साल थीं. वहीं अभिनेत्री ने साल 2017 में 37 साल की उम्र में बेटी को जन्म दिया था.

किश्वर मर्चेंट…

kishwar merchant marriage

किश्वर मर्चेंट टीवी अभिनेत्री हैं और वे छोटे पर्दे के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं. किश्वर मर्चेंट इस समय 40 साल की हैं. उन्होंने साल 2016 में टीवी एक्टर सुयश राय से शादी की थी. शादी के समय किश्वर 35 साल की थीं. किश्वर और सुयश अब एक बेटे के माता-पिता हैं. इसी साल किश्वर ने 40 साल की उम्र में बेटे को जन्म दिया था.

 

संभावना सेठ…

sambhavna seth marriage

संभावना सेठ एक टीवी अभिनेत्री होने के साथ ही भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री और आइटम गर्ल भी हैं. जबकि वे बिग बॉस में भी हिस्सा लें चुकी हैं. संभावना सेठ भी शादीशुदा हैं. 40 साल की हो चुकी संभावना ने साल 2016 में अपने बॉयफ्रेंड अविनाश द्विवेदी से शादी की थी. शादी के समय इस अदाकारा की उम्र 36 साल थी. खबरें है कि जल्द ही संभावना मां बनने वाली हैं. वे इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं.

Back to top button