विशेष

अनोखा प्यार: 77 साल के बुजुर्ग को दिल दे बैठी 20 साल की छात्रा, अब है शादी

बॉलीवुड में ऐसे कई गाने है जो प्यार को परिभाषित करते है. इन्ही गानों में से एक है मशहूर गायक जगजीत सिंह का एक प्रसिद्ध गाना, ‘ना उम्र की सीमा हो, ना जन्म का हो बंधन, जब प्यार करे कोई तो देखे केवल मन.’ जो न सिर्फ प्यार को परिभाषित करता है बल्कि प्यार करने वालो को उम्मीद भी देता है. यह गाना लोगों को बताता है कि प्यार में न उम्र मायने रखती है न दूरियां ना ही धर्म और मजहब की दीवारें.

myanmar girl loves 77 year old england man

जब दो लोगों को एक दूसरे से प्यार होता है तो वो सिर्फ एक दूसरे का मन देखा जाता हैं. इस गाने की लाइन जैसा ही कुछ म्यांमार (Myanmar Woman Loves England Man) की एक 20 वर्षीय महिला (20 year old woman loves 77 year old man) के साथ हो रहा है जिसे 30-40 नहीं, 77 साल के एक शख्स से प्यार हो गया है जो उससे रहता भी मीलों दूर है.

एक निजी अखबार की रिपोर्ट की माने तो म्यांमार की रहने वाली 20 साल की जो (Jo) एक छात्रा हैं जबकि उनके 77 वर्षीय प्रेमी डेविड (David) इंग्लैंड में म्यूजिक प्रोड्यूसर का काम करते हैं जिनकी कोई संतान नहीं है. ये दोनों 18 महीने से रिलेशनशिप (Young Girl Loves Old Man) में हैं मगर वो एक दूसरे को प्रेमी-प्रेमिका कहने से दूर भागते है. वह खुद को पक्के दोस्त और जीवनसाथी मानते हैं. आपको बता दें कि म्यांमार के अंदरूनी हालात और कोरोना महामारी के कारण दोनों एक दूसरे से दूर रहते हैं.

myanmar girl loves 77 year old england man

डेटिंग साइट पर मिले थे ये दोनों
जानकारी के लिए बता दें कि, जो और डेविड की मुलाकात एक डेटिंग साइट पर 18 महीने पहले हुई थी. वह किसी मेंटर की तलाश में थी. जो उनका साथ दें और पढ़ाई करवाने में उनकी सहायता कर सके. वही डेविड फ्लर्टिंग करने के डेटिंग साइट पर आते थे. उन्होंने बताया कि वह खुद को दिल से हमेशा ही जवान समझते थे.

इसी वजह से वह हमेशा ही 50 साल से कम उम्र की महिला के साथ संबंध रखना चाहते थे. इस दौरान जो ने भी अपने डिस्क्रिप्शन में यूके में पढ़ने वाली छात्र का जिक्र किया था लेकिन वह म्यांमार में ही रहती थीं. ब्रिटेन में अपने पार्टनर को ढूंढने के लिए ही उन्होंने ये झूठा डिस्क्रिप्शन दिया हुआ था.

myanmar girl loves 77 year old england man

दोनों करने वाले है शादी
आपको बता दें कि, जो और डेविड के बीच शुरुआत में काफी एडल्ट बातें हुआ करती थीं मगर धीरे-धीरे दोनों इमोशनली भी एक दूसरे से जुड़ते गए. तब जाकर जो ने उन्हें बताया कि वह म्यांमार में रहती हैं. मगर दो प्यार करने वालों के बीच इससे किसी तरह की कोई परेशानी नहीं हुई. अब डेविड को इस बात की बेहद ख़ुशी है कि, वह जो के मेंटर बनने के साथ-साथ उनके लाइफ पार्टनर भी बनने जा रहे हैं. इन दोनों ने शादी का फैसला भी कर लिया है.

जैसे ही जो का पासपोर्ट बन जाएगा और आसानी से वीजा मिल जाएगा वो डेविड से मिलने ब्रिटेन जाएंगी जहां दोनों एक-दूसरे से शादी करेंगे.इस लव बर्ड्स ने एक दूसरे को काफी केयरिंग, और सपोर्टिव बताया है. इस वजह से उनके बीच की बॉन्डिंग भी बढ़ती जा रही है. अब दोनों को एक दूसरे के बीच 57 साल के लम्बी उम्र के गैप से जरा भी फर्क नहीं पड़ता है.

Back to top button