बॉलीवुड

विक्की कौशल के छोटे भाई सनी कौशल भी है टेलेंटेड, हिंदी सिनेमा में पूरे कर लिए 10 साल

बॉलीवुड में इन दिनों स्टार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की खबरें लगातार सुर्खियों में है. मीडिया कर्मी लगातार उनकी हर एक हरकत पर नज़र बनाये हुए है. हालाँकि इस कपल की और से किसी भी तरह की पुष्टि नहीं की गई है. विक्की कौशल इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ को लेकर छाए हुए हैं. उनकी शादी कथित रूप से 9 दिसंबर राजस्थान में होने वाली है.

katrina kaif and vicky kaushal

इस शादी के लिए राजस्थान सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा (Six Senses Fort Barwara) को बुक किया गया है. दोनों ने अपनी शादी के लिए सुरक्षा का पुख्ता इंतज़ाम किया है. ताकि दोनों को किसी तरह की कोई परेशानी नहीं आए.

इस बीच शादी से पहले अगर दूल्हे के परिवार पर करीब से नजर डालें, तो सबसे खास बात यह है कि उनके छोटे भाई सनी कौशल (Sunny Kaushal) सुर्खियों में हैं. बहुत ही कम लोगों को पता होगा कि, 2016 में एक एक्टर के रूप में सनी ने अपनी शुरुआत की थी. आखिरी बार उन्हें शिद्दत (Shiddat) में देखा गया था.

विक्की कौशल के छोटे भाई सनी कौशल
विक्की कौशल के छोटे भाई सनी कौशल (Sunny Kaushal) अक्सर सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हो कर अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी बातों को शेयर करते हैं. वह कई बार अपने भाई विक्की के साथ भी तस्वीरें शेयर करते रहते है. सनी का फिल्मी करियर करीब दस साल पुराना है. उन्होंने आज से 10 साल पहले इस फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था.

vicky kaushal brother sunny kaushal

उन्होंने उस समय एक्टर के तौर पर नहीं बल्कि माई फ्रेंड पिंटो के लिए सहायक निर्देशक के रूप में काम किया, इस फिल्म में प्रतीक बब्बर और कल्कि कोचलिन मुख्य भूमिकाओं में थे. वही संगीतमय कॉमेडी के निर्देशन में सनी ने निर्देशक राघव डार की सहायता भी की थी. इसके अलावा वह फिल्म गुंडे के लिए सहायक निर्देशक भी थे, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, प्रियंका चोपड़ा, इरफान खान, पंकज त्रिपाठी और अन्य अभिनीत यह एक एक्शन फिल्म थी.

vicky kaushal brother sunny kaushal

इसके बाद विक्की कौशल के छोटे भाई सनी कौशल ने पहली बार सनशाइन म्यूजिक टूर्स एंड ट्रैवल्स के लिए कैमरे के सामने अपना डेब्यू किया. वर्ष 2016 में सनी ने सनबर्न के रूप में लीड किरदार अदा किया. इस कॉमेडी-ड्रामा में अश्रुत फरहाना भट, अभिन जैन, जसविंदर सिंह और सुहास जोशी ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाईं थी. बता दें वह पहले शॉर्ट फिल्मों में भी में भी काम कर चुके हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Kaushal (@sunsunnykhez)


कॉमेडी ड्रामा में भी निभाई अहम भूमिका
इसके अलावा सनी कौशल ने 2020 की कॉमेडी-ड्रामा भांगड़ा पा ले ( Bhangra Paa Le) में अभिनेत्री रुखसार ढिल्लों के साथ जग्गी ‘कप्तान’ सिंह की भूमिका अदा की थी. हालाँकि इन सब से उन्हें इतनी पहचान नहीं मिली. वह हालिया रिलीज शिद्दत के लिए जाने जाते हैं. 2021 की फिल्म में उन्होंने राधिका मदान के साथ अहम भूमिका निभाई थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Kaushal (@sunsunnykhez)


इस फिल्म में मोहित रैना, डायना पेंटी और अन्य कलाकार भी थे और यह डिज़्नी+हॉटस्टार पर उपलब्ध है. इसके साथ ही वह अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की द फॉरगॉटन आर्मी – आज़ादी के लिए में अपनी भूमिका के लिए जाने जाते है. जो कि भारतीय सैनिकों की सच्ची कहानी पर आधारित है.

Back to top button