बॉलीवुड

जब दीपिका और कैटरीना के कारण आत्महत्या करने वाली थी करीना कपूर, शाहिद को लेकर था मामला

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ तीनों ही अभिनेत्रियां हिंदी सिनेमा का एक बड़ा नाम हैं. तीनों ही अभिनेत्रियों ने एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दी हैं और तीनों ने ही देश-दुनिया में बड़ा नाम कमाया है. तीनों ही एक्ट्रेस की बात आज आपसे एक साथ हम इसलिए कर रहे हैं क्योंकि करीना ने एक बार कैटरीना और दीपिका पादुकोण को लेकर ऐसा बयान दिया था जिससे वे खूब सुर्ख़ियों में रही थी.

kareena kapoor deepika and katrina

करीना कपूर अपनी ख़ूबसूरती और अपनी अदाकारी के साथ ही अपने बयानों से भी चर्चाएं बटोरती रहती हैं. कुछ सालों पहले उन्होंने कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण को लेकर एक चर्चित बयान दिया था. वे मशहूर निर्देशक करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ सीजन-5 में पहुंची थीं. यह साल 2016 की बात है. करण ने इस दौरान करीना से कैटरीना और दीपिका से संबंधित सवाल किया था.

करण ने अपने शो में रेपिड फायर राउंड के दौरान करीना से कई बड़े मजेदार सवाल किए थे. बता दें कि करीना के साथ इस दौरान सोनम कपूर भी पहुंचीं थीं. करीना और सोनम से करण ने सवाल किया कि यदि वे दीपिका और कैटरीना के साथ लिफ्ट में फंस जाए तो क्या करेंगी ?

kareena kapoor deepika and katrina

करीना कपूर ने इसका बड़ा हैरान करने वाला जवाब दिया था. उन्होंने इसके जवाब में कहा कि, मुझे लगता है कि मैं खुदकुशी कर लूंगी. वहीं सोनम कपूर ने जवाब देते हुए कहा था कि मैं दीवार पर एक मक्खी बनना पसंद करूंगी.

kareena kapoor sonam kapoor

इसके बाद करण ने करीना से इससे भी बड़ा मजेदार सवाल किया था. उन्होंने आगे पूछा था कि सैफ अली खान और शाहिद कपूर के साथ लिफ्ट में फंसेगी तो क्या करेंगी ? गौरतलब है कि सैफ करीना के पति हैं और शाहिद उनके एक्स बॉयफ्रेंड हैं. करीना ने कहा था कि, मैं उनसे पूछूंगी कि उन्होंने मुझे ‘रंगून’ में क्यों नहीं कास्ट किया?

साथ काम कर चुके हैं सैफ-शाहिद…

kareena kapoor and shahid kapoor

सैफ अली खान और शाहिद कपूर ने फिल्म ‘रंगून’ में साथ काम किया था. यह फिल्म साल 2017 में प्रदर्शित हुई थी. अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिल्म में लीड रोल निभाया था. इस फिल्म का निर्देशन विशाल भारद्वाज ने किया था.

शाहिद संग अफ़ेयर से बटोरी सुर्खियां…

kareena kapoor shahid kapoor

करीना कपूर और शाहिद का अफ़ेयर एक समय खूब सुर्ख़ियों में रहा था. दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे हालांकि समय के साथ दोनों का रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया और फिर दोनों ब्रेकअप करके अलग हो गए.

फिर सैफ अली खान से चला अफ़ेयर, कर ली शादी…

शाहिद से ब्रेकअप के बाद करीना का दिल सैफ अली खान पर आया. दोनों ‘टशन’ फिल्म के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे और कुछ सालों के अफ़ेयर के बाद दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली थी. अब दोनों दो बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के माता-पिता हैं.

‘लाल सिंह चड्ढा में नज़र आएंगी करीना…

kareena kapoor

करीना कपूर खान के वर्कफ़्रंट पर नज़र डालें तो उनकी आगामी फिल्म का नाम ‘लाल सिंह चड्ढ’ है. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता आमिर खान नज़र आएंगे जो कि एक सिख व्यक्ति के किरदार में होंगे. फिल्म 14 अप्रैल 2022 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी. इसके अलावा करीना के पास करण जौहर की ‘तख्त’ नाम फिल्म भी है.

Back to top button