दिलचस्प

महिला ने पहनी ऐसी ब्लाउज, देखकर लोगों का मुंह रह गया खुला, VIDEO आया सामने

भारत की ओर से दुनिया को दिए जाने वाले सबसे शानदार परिधानों में से एक है साड़ी. साड़ी एक ऐसा पारिधान है जो भारतीय महिलाओं की पहचान है. साड़ी को महिलाएं अलग-अलग तरह के ब्लाउज के साथ पहनना पसंद करती है. जिस तरीके से समय आगे बढ़ रहा है उसके हिसाब से फैशन के ट्रेंड भी बदलते रहते हैं.

समय बदलने के साथ कपड़े पहनने का तरीका और कपड़े भी बदलते रहते हैं. इस आधुनिक युग में हर कोई सबसे अलग हटकर दिखना चाहता है और और इसके लिए सबसे अलग हटक कपड़े पहनना भी जरुरी हो जाता है. साड़ी हो या कोई और परिधान सबके साथ ऐसा होना लाजिमी है.

साड़ी की बात आपसे हम इसलिए कर रहे हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला एक अजीब सी डिजाइन के ब्लाउज के साथ देखने को मिल रही है. महिला के सोशल मीडिया पर वायरल होने का कारण ही उसका ब्लाउज है. सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है जिसने सफेद रंग की साड़ी पहन रखी है. पहली नज़र में देखने पर आप महिला के ब्लाउज का राज समझ नहीं आप होंगे तो आपको बता दें कि महिला ने मेहंदी वाला ब्लाउज पहन रखा है.

यह कोई आम ब्लाउज नहीं है बल्कि इसे मेहंदी से बनाया गया है. मेहंदी वाला ब्लाउज पहनने वाली यह महिला सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी हुई है. इसे देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा किया गया है और उसके साथ कैप्शन में लिखा है कि, ‘अब अगला क्या…’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Thanos (@thanos_jatt)


इस मजेदार विद्ये को एक इंस्टाग्राम एकाउंट से 24 नवंबर 2021 को साझा किया गया था. वीडियो को अब तक हजारों लोगों ने पसंद किया है. वहीं इसे 80,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. इस पर मजेदार कमेन्स्ट का सिलसिला भी जारी है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘मेहंदी लगाना सीखना पड़ेगा.’ वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ‘मैं तब तक नहीं बता सकता जब तक मैंने कैप्शन नहीं पढ़ा.’

Back to top button