बॉलीवुड

‘ले ले गधे’, काजोल ने सुनील शेट्टी के जवान बेटे को कहा ऐसा, फिर एक-दूजे को लिया बांहों में

हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी के डेब्यू के बाद अब उनके बेटे अहान शेट्टी (Ahaan Shetty) का भी हिंदी सिनेमा में डेब्यू हो गया है. अहान की डेब्यू फिल्म ‘तड़प’ 3 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में उनके साथ अहम रोल में अभिनेत्री तारा सुतारिया (Tara Sutaria) देखने को मिल रही है.

tadap screening

फिल्म की रिलीज से पहले ‘तड़प’ की ग्रैंड स्क्रीनिंग रखी गई थी. इसमें पूरा शेट्टी परिवार एक साथ नज़र आया. वहीं अथिया शेट्टी अपने
बॉयफ्रेंड और भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज के.एल राहुल के साथ नज़र आईं. जबकि अहान शेट्टी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ दिखें.

tadap screening

‘तड़प’ की ग्रैंड स्क्रीनिंग में ढेरों बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की थी. वहीं हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री काजोल को भी इस दौरान देखा गया. काजोल, अहान और सुनील शेट्टी की पत्नी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें अहान अपनी मां माना शेट्टी और काजोल के साथ सेल्फी लें रहे हैं.

tadap screening

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि, काजोल (Kajol), सुनील शेट्टी के लाडले अहान शेट्टी (Ahan Shetty) को ‘गधा’ कह रही हैं. दरअसल, ‘तड़प’ की स्क्रीनिंग के दौरान काजोल अहान और माना के साथ सेल्फी लेती हुई दिखीं. वीडियो में काजोल अहान के पास खड़ी हुई है और वे माना को आवाज लगाती है. इसके बाद माना उनके पास आती है और काजोल मां-बेटे के साथ सेल्फी लेने लगती हैं.

काजोल सेल्फी लेती है तो माना उनसे कुछ कहती है इसके बाद काजोल अपना फोन अहान को दे देती है. इसके बाद अहान सेल्फी लेने लगते हैं. हालांकि उन्हें काफी समय हो जाता है तो काजोल मजाकिया अंदाज में कहती है कि, ‘अबे ले ले गधे’. दरअसल, अहान सेल्फी लेते वक्त फोटो के बजाय बूमरैंग मोड सेलेक्ट कर लेते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

काजोल और अहान शेट्टी का यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. ख़ासकर काजोल का यह अंदाज फैंस के दिल जीत रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस के ख़ूब रिएक्शन सामने आ रहे हैं. इस वीडियो को मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है.

तेलुगू फिल्म RX100 की रीमेक है तड़प…

फिल्म तड़प का निर्देशन मिलन लूथरिया ने किया है. यह लव स्टोरी पर आधारित फिल्म है. बता दें कि ‘तड़प’ तेलुगू फिल्म RX100 की रीमेक है जो कि साल 2018 में प्रदर्शित हुई थी. यह फिल्म काफी पसंद की गई थी और सुपरहिट रही थी जबकि अब ‘तड़प’ से भी ऐसी ही उम्मीदें की जा रही है.

tadap

शानदार रही तड़प की ओपनिंग…

tadap

शुक्रवार को सिनेमाघरों में अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की फिल्म ‘तड़प’ रिलीज हो चुकी है. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान और आयुष शर्मा की 25 नवंबर को रिलीज हुई फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ और जॉन अब्राहम एवं दिव्या खोसला की 26 नवंबर को रिलीज हुई फिल्म ‘सत्यमव जयते 2’ से टक्कर मिल रही है. इसके बावजूद तड़प ने ओपनिंग डे पर 4 करोड़ रूपये का शानदार कलेक्शन कर लिया है. वीकेंड में फिल्म की कमाई और अधिक तेजी से बढ़ने की उम्मीद है.

Back to top button