बॉलीवुड

चार साल की बेटी जब लारा दत्ता से बोली, ‘मम्मी मैं तलाकशुदा हूं’, जानिए कैसा था लारा का रिएक्शन

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री लारा दत्ता (Lara Dutta) इन दिनों अपनी आगामी लायंसगेट सीरीज ‘हिचकी और हुकअप’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। जी हां इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी चार साल की बेटी सायरा को लेकर एक हतप्रभ करने वाला ख़ुलासा किया है। गौरतलब हो कि उन्होंने अपने खुलासे में बताया है कि उनकी बेटी इतनी कम उम्र में ये जान गई थी कि तलाक क्या होता है

lara dutta

। लारा ने यहां तक ​​खुलासा किया कि उनके पति महेश भूपति ने ही सायरा को फेमस शो ‘फ्रेंड्स’ देखते हुए तलाक का मतलब सिखाया था और ‘फ्रेंड्स’ शो उनकी बेटी और पति का फेवरेट शो है।

Lara Dutta

बता दें कि लारा दत्ता ने महेश भूपति से 16 फरवरी 2011 को शादी रचाई थी। जिसके बाद उन्होंने 2012 में एक बेटी को जन्म दिया और उन्होंने उसका नाम सायरा रखा और अभी सायरा नौ वर्ष की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lara Dutta Bhupathi (@larabhupathi)

गौरतलब हो कि अभिनेत्री लारा दत्ता ने एक साक्षात्कार में अपनी बेटी सायरा के बारे में बताया था कि एक दिन सायरा खेलते-खेलते उनके समीप आई और बोली कि, “मां मैं खेल रही हूं। ये मेरा घर है, ये तुम्हारा घर है और मैं तलाकशुदा हूं।”

वहीं लारा को अपनी बेटी के मुंह से ‘तलाक’ शब्द सुनते ही आश्चर्य हुआ और वह एकाएक इन बातों को सुनकर हैरान रह गईं। इसके बाद लारा ने साक्षात्कार के दौरान बताया कि उन्होंने तुरंत उससे सवाल किया कि, उसे इस शब्द के बारे में कहाँ से जानकारी प्राप्त हुई। ऐसे में बेटी सायरा ने जवाब देते हुए कहा कि मां! ये जानकारी मुझे पापा (महेश भूपति) से पता चली।

वहीं यह सुनते ही एक्ट्रेस ने महेश भूपति को फोन लगाया था। ऐसा उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बताया था। वहीं उस दौरान महेश ने बताया था कि, “जब वह ‘फ्रेंड्स’ शो देख रहे थे और वह जानना चाहती थी कि, रॉस की तीन बार शादी क्यों हुई थी। तब मैंने उसे तलाक का मतलब बताया था।”

Lara Dutta

गौरतलब हो कि टीवी शो ‘फ्रेंड्स’ महेश भूपति का पसंदीदा शो है और जब सायरा सिर्फ 4 साल की थी, तब महेश इस शो को सायरा के साथ ही देखते थे।

वहीं आख़िर में बता दें कि महेश भूपति की पहली पत्नी लारा नहीं हैं, बल्कि उनकी पहली शादी 2001 में मॉडल श्वेता जयशंकर से हुई थी। लेकिन वह शादी बहुत दिनों तक नहीं चल पाई और श्वेता जयशंकर इस शादी की टूटने की वजह लारा दत्ता को बताती हैं। भूपति व श्वेता जुलाई में तलाक के बाद से ही अलग रहने लगे थे। वहीं इस बीच लारा और भूपति का मेलजोल भी प्यार में तब्दील होने लगा था और दोनों एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर चुके थे। फ़िर एक समय ऐसा आया कि दोनों ने शादी कर ली।

Back to top button