बॉलीवुड

देर रात को छोटी ड्रेस पहनकर निकली जाह्नवी कपूर, लोग बोले- पैंट तो पहन लेती.. देखें Video

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ग्लैमर कूट-कूट के भरा हुआ है। यहां अभिनेत्रियां अक्सर बोल्ड एंड हॉट अवतार में नजर आती हैं। मीडियावाले उन्हें 24 घंटे फॉलो करते हैं। ऐसे में वह हरदम कूल और फैशनेबल दिखना पसंद करते हैं। उनका ड्रेसिंग सेंस की लोग फॉलो करते हैं। हालांकि कई बार अपने बोल्ड ड्रेस की वजह से ये सेलेब्स ट्रोल भी हो जाते हैं। अब श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर को ही ले लीजिए।

Janhvi kapoor

स्टाइल को लेकर छाई रहती है जाह्नवी

जाह्नवी ने 2018 में धड़क फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वे ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ और ‘रूही’ जैसी फिल्मों में नजर आई। बहुत कम फिल्में करने के बावजूद जान्हवी की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। उन्हें बहुत से लोग जानते और फॉलो करते हैं। इसकी एक वजह जाह्नवी की सोशल मीडिया पर स्ट्रॉंग प्रेजेंस भी है। वह यहां आए दिन अपनी स्टाइलिश तस्वीरें साझा करती रहती हैं। वहीं पैपारजी भी जाह्नवी की तस्वीरें और वीडियोज कैप्चर कर उन्हें फेमस करते रहते हैं।

बहन और फ्रेंड्स के साथ आउटिंग पर निकली जाह्नवी

शुक्रवार शाम जाह्नवी अपनी छोटी बहन खुशी और फ्रेंड्स के साथ आउटिंग पर गई थी। इस दौरान पैपराजी ने उन्हें पकड़ लिया। वह जाह्नवी की तस्वीरें और वीडियो लेने लगे। वहीं दूसरी ओर जाह्नवी अपनी कार की ओर तेजी से बढ़ रही थी। इसके साथ ही वह अपने फ्रेंड सर्कल को आने के लिए पुकार रही थी।

शॉर्ट ड्रेस को लेकर लोगों ने किया ट्रोल

Janhvi kapoor in short black dress

इस दौरान जाह्नवी कपूर की ड्रेस आकर्षण का केंद्र बनी रही। उन्होंने काले रंग की शॉर्ट ड्रेस पहनी थी। उनके बाल खुले थे और मेकअप ड्रेस के साथ परफेक्ट मैच हो रहा था। जाह्नवी इस ड्रेस में गजब की सुंदर लग रही थी। हालांकि कुछ लोगों को उनका यह ड्रेसिंग स्टाइल पसंद नहीं आया और वे एक्ट्रेस को कपड़ों की वजह से ट्रोल करने लगे।

Janhvi kapoor in black dress

जाह्नवी कपूर का यह वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वीडियो देख लोग जाह्नवी को ट्रोल करने लगे। किसी ने उनके ड्रेस का मजाक उड़ाया तो किसी ने लुक की तारीफ की।

Janhvi kapoor in black dress hot

एक यूजर ने कमेंट किया “अभिनेत्रियां ऐसे अभिनय करती हैं जैसे वह अपनी कार या दोस्तों को खोज रही हैं। जबकि असल में वह पैपराजी को अपने आउटफिट को 360 एंगल से दिखा रही होती हैं।” वहीं एक दूसरा यूजर लिखता है “जाह्नवी अपना पैंट पहनना भूल गई है।” फिर एक अन्य यूजर ने लिखा “लगता है अब जाह्नवी को अपना वार्डरोब बदल देना चाहिए।” फिर एक कमेंट आता है “लोग जाह्नवी को कितना भी ट्रोल कर लें, लेकिन वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं।”

देखें वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


वैसे आप लोगों को जाह्नवी की याह ड्रेस और उनका हॉट लुक कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं। साथ ही वीडियो पसंद आया हो तो इसे दूसरों के साथ शेयर करना न भूलें।

इन फिल्मों में आएगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी जल्द ही राजकुमार राव के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में नजर आएंगी। इस फिल्म का ऐलान हाल ही में हुआ है। यह 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं ‘गुड लक जेरी’, ‘मिली’, ‘बॉम्बे गर्ल’ और ‘दोस्ताना 2’ जैसी फिल्में भी जाह्नवी के पास है।

Back to top button
?>