बॉलीवुड

इंटरव्यू के बीच बहक गई ऐश्वर्या, अभिषेक को हाथ पकड़कर किया इशारा, एक्टर ने कर लिया किस

अभिनेता अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की गिनती हिंदी सिनेमा के पावर कपल के रूप में होती है. दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. कई मौकों पर दोनों एक-दूसरे पर प्यार बरसाते हुए नज़र आते हैं. हालांकि एक बार तो अभिषेक ने इंटरव्यू के दौरान ही ऐश्वर्या को किस कर दिया था. आइए इस किस्से के बारे में जानते हैं.

abhishek and aishwarya

यह बात उस समय की है जब दोनों द ओपेरा विनफ्रे शो में पहुंचे थे. दोनों जब शादी के बंधन में बंधे थे तो इसके बाद दोनों यहां बातचीत करते हुए दिखाई दिए थे. इस दौरान एंकर ने कपल से सवाल किया था कि, आप लोगों ने एक दूसरे को कभी ऑनस्क्रीन किस नहीं किया. ऐसा क्यों?

abhishek and aishwarya

एंकर का सवाल थोड़ा अटपटा जरूर था हालांकि इसके बाद अभिषेक ने जो किया वो काफी चर्चाओं में रहा था. एंकर के सवाल पर ऐश्वया हंसने लगी और फिर अभिषेक की तरफ घूमीं और उनका हाथ पकड़ कर बोलीं- बेबी गो अहेड. इसके बाद अभिषेक ने ऐश्वर्या को किस कर लिया. बता दें कि अभिषेक और ऐश्वर्या का यह साक्षात्कार काफी सुर्ख़ियों में रहा था.

abhishek bachchan and aishwarya rai

बॉबी देओल ने करवाई थी अभिषेक-ऐश्वर्या की पहली मुलाक़ात…

आपको ऐश्वर्या और अभिषेक की पहली मुलाक़ात का किस्सा भी सुनाते हैं. अभिषेक बच्चन और बॉबी देओल बचपन के दोस्त हैं. स्टार किड होने के नाते दोनों बचपन से एक दूसरे को जानते हैं. साल 1997 के दौरान बॉबी ऐश्वर्या के साथ स्विट्जरलैंड में अपनी किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. तब ही किसी काम से अभिषेक का भी स्विट्जरलैंड जाना हुआ था.

abhishek bachchan and aishwarya rai

जब बॉबी को यह ख़बर मिली तो उन्होंने अभिषेक को बुलाया. अभिषेक जब बॉबी से मिलने के लिए गए तो वहां ऐश्वर्या राय भी मौजूद थीं. इस दौरान बॉबी ने अभिषेक को ऐश्वर्या से मिलाया था. तो यह थी इस कपल की पहली मुलाक़ात.

abhishek and aishwarya

पहली मुलाक़ात के बाद ऐसा नहीं है कि दोनों के बीच दोस्ती हो गई थी. बल्कि दोनों कई सालों बाद दोस्त बने थे. बता दें कि शादी के बंधन में बंधने ने से पहले ऐश्वर्या का नाम सलमान खान और विवेक ओबेरॉय जैसे अभिनेताओं से जुड़ा था. दोनों के साथ ही उनका रिश्ता लंबा नहीं चला. वहीं ऐश्वर्या संग शादी करने से पहले अभिषेक साल 2002 में करिश्मा कपूर से सगाई कर चुके थे लेकिन दो माह में ही दोनों की सगाई टूट गई थी.

abhishek and aishwarya

ऐश्वर्या और अभिषेक दोनों ही अपनी-अपनी ज़िंदगी में प्यार के मामले में बिलकुल अकेले थे. ऐसे में जब दोनों ने फिल्मों में साथ काम किया तो दोनों एक-दूजे की फीलिंग्स को समझने लगे और दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे. इसके बाद कपल ने साल 2007 की शुरुआत में सगाई कर ली थी.

अप्रैल 2007 में हुई शादी…

abhishek bachchan and aishwarya rai

सगाई करने के कुछ महीनों बाद ही अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन शादी के बंधन में बंध गए थे. अप्रैल 2007 में बहुत धूमधाम से अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी हुई थी. शादी में बॉलीवुड की बड़ी से बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी. यह बॉलीवुड की एक चर्चित शादी मानी जाती है.

एक बेटी के माता-पिता हैं अभिषेक-ऐश्वर्या…

abhishek bachchan and aishwarya rai

शादी के बंधन में बंधने के करीब साढ़े चार साल बाद अभिषेक और ऐश्वर्या एक बेटी के माता-पिता बने थे. ऐश्वर्या ने नवंबर 2011 में बेटी को जन्म दिया था जिसका नाम आराध्या बच्चन है. आराध्या अब 10 साल की हो चुकी है. बता दें कि आराध्या एक चर्चित स्टार किड है. वह अक्सर सुर्ख़ियों का हिस्सा बनती रहती है.

Back to top button