बॉलीवुड

ऐश्वर्या-काजोल से शिल्पा तक, सास से ऐसे है इन अभिनेत्रियों के संबंध, तस्वीरों से जानें सच्चाई

सास-बहू का रिश्ता हमारे देश में काफी महत्वपूर्ण माना जाता है. चाहे कोई आम परिवार हो या कोई ख़ास परिवार. सास-बहू के रिश्ते पर उस परिवार की काफी चीजें निर्भर करती है. बॉलीवुड की कई ऐसी सास-बहू है जो एक-दूसरे से बेहद प्यार करती हैं और एक-दूसरे के काफी करीब है. उनसे अन्य लगों को भी बहुत कुछ सीख मिलने को मिलता है. तो आइए 5 ऐसी ही सास-बहू की जोड़ियों के बारे में जानते हैं.

शिल्पा शेट्टी…

shilpa shetty and usha kundra

शिल्पा शेट्टी हिंदी सिनेमा की फिट और हिट अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हैं. शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में बड़े बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी. राज की मां और शिल्पा की सास का नाम उषा कुंद्रा हैं. बताया जाता है कि एक्ट्रेस शिल्पा अपनी सास उषा को सास नहीं बल्कि अपनी दोस्त मानती हैं. तो वहीं उषा अपनी बहू की तारीफ़ों के पुल बांधती रहती है. दोनों के बीच एक मजबूत बॉन्डिंग है.

काजोल…

kajol

काजोल जब करीब 24 साल की थी तब उन्होंने जाने-माने अभिनेता अजय देवगन से शादी कर ली थी. दोनों साल 1994 में मिले थे और फिर डेटिंग शुरू कर दी थी. इसके बाद सल 1999 में शादी के बंधन में बंध गए थे.

काजोल ने अपने एक साक्षात्कार में बताया था कि शुरुआत में वे अपनी सास वीणा देवगन को मां नहीं बल्कि आंटी कहकर बुलाती थी हालांकि समय के साथ काजोल का अपनी सास से रिश्ता बेहतर होते चला गया. काजोल अपनी सास के बेहद करीब हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन…

aishwarya rai

विश्व सुंदरी का खिताब अपने नाम कर चुकी मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन, बच्चन परिवार की बहू हैं. साल 2007 में ऐश्वर्या ने अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी की थी और वे बच्चन परिवार का एक अभिन्न अंग बन गई थीं. ऐश्वर्या के सास जया बच्चन से बहुत ही अच्छे संबंध है. सास-बहू की इस जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. बॉलीवुड में सास-बहू की यह जोड़ी काफी चर्चित भी है. दोनों एक-दूसरे के साथ सार्वजनिक कार्यक्रमों में भी मजबूत बॉन्डिंग साझा करती हुई नज़र आती है.

जेनेलिया डिसूजा…

genelia d souza

अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. जेनेलिया ने जाने-माने अभिनेता रितेश देशमुख से साल 2012 में शादी की थी. जेनेलिया की सास और रितेश की मां का नाम वैशाली देशमुख हैं. तस्वीर में आप जेनेलिया और वैशाली देशमुख की बॉन्डिंग देख सकते हैं.

सोनाली बेंद्रे…

sonali bendre

सोनाली बेंद्रे हिंदी सिनेमा की एक बेहद ख़ूबसूरत अभिनेत्री हैं. कई शानदार फिल्मों में काम कर चुकी सोनाली के पति का नाम गोल्डी बहल है जो कि एक फिल्म निर्माता हैं. वहीं सोनाली की सास का नाम मधु बहल हैं. सोनाली का भी अपनी सास से एक अच्छा रिश्ता है और दोनों एक-दूसर के बेहद करीब हैं.

Back to top button