दिलचस्प

बेटा जैसे ही एयरपोर्ट लेने आया, मां चप्पल से पीटने लगी, लोग बोले- ये तो मां का प्यार है : Video

एक मां के लिए उसका बच्चा हमेशा बच्चा ही रहता है। बच्चा चाहे जितना भी बड़ा हो जाए, कितनी भी बड़ी पोजीशन पर चला जाए, वह उसे एक बच्चे की तरह ही ट्रीट करती है। इसकी वजह ये है कि एक मां को अपने बच्चे से बहुत प्यार होता है। इसलिए कहते हैं कि मां की मार में भी प्यार छिपा होता है। हम सभी ने बचपन में मां के हाथ की मार खाई है। बच्चा जब बड़ा हो जाता है तो कुछ मां उसे मारना बंद कर देती है। लेकिन कुछ तो बच्चे के जवान होने पर भी उसे ऐसे ही पीटती है जैसे उसके बचपन में सुताई किया करती थी।

मां ने बेटे को चप्पल से पीटा

मां की पिटाई का ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में मां अपने बच्चे की चप्पल से पिटाई कर देती है। महिला का बच्चा भी एक जवान लड़का है। हैरत की बात ये रहती है कि वह बेटे को एयरपोर्ट जैसे सार्वजनिक जगह पर ही चप्पल से मारना स्टार्ट कर देती है। उसे इस बात की कोई परवाह नहीं होती है कि कौन देख रहा है या लोग क्या कहेंगे।

एयरपोर्ट पर रिसीव करने गया बेटा, मां ने कर दी धुनाई

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बेटा मां रिसीव करने एयरपोर्ट जाता है। बेटे के एक हाथ में गुलदस्ता और दूसरे में ‘हमने आपको बहुत मिस किया’ वाला एक पोस्टर होता है। वह बड़ी ही खुशी के साथ मां से मिलने जाता है। लेकिन जैसे ही मां बेटे के पास पहुँचती है तो तुरंत अपनी चप्पल निकाल लेती है।

इसके बाद मां एक आव देखती है न ताव और चप्पल से बेटे की धुनाई करने लगती है। अचानक बेटे पर जैसे चप्पलों की बरसात हो जाती है। उधर बेटा भी झुककर मां के चप्पलों को अपने शरीर पर लेता है।

लोगों ने दी शानदार रिएक्शन

जब मां बेटे की चप्पल से पिटाई कर रही होती है तो आसपास खड़े लोग बड़े ध्यान से देख रहे होते हैं। उन्हें समझ नहीं आता है कि आखिर ये हो क्या रहा है? ये मां आखिर अपने बेटे को क्यों मार रही है? इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अनवर नाम के शख्स ने साझा किया है। उसने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा ‘मेरी माँ वापस आ गई।’

अनवर के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है। इसे अभी तक 61 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं इस वीडियो पर लोगों के दिलचस्प कमेंट्स भी आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “मां तो आखिर मां ही होती है।” वहीं दूसरे ने कहा “ये मां का प्यार जताने का तरीका है।” फिर एक ने लिखा “मां की मार में भी प्यार छिपा होता है।” एक अन्य यूजर लिखता है “ये देख मुझे मेरी मां की पिटाई याद आ गई।”

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anwar Jibawi (@anwar)

वैसे आपकी मां आपकी पिटाई कैसे किया करती थी हमे कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं।

Back to top button