बॉलीवुड

सफ़ेद बिकिनी पहन समंदर में उतरी इलियाना डिक्रूज, हॉट अंदाज में दिखाया बदन

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी और ख़ूबसूरत अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) सोशल मीडिया पर भी काफी सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. उनकी सोशल मीडिया पर एक तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं और लाखो-करोड़ों लोग उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं. आए दिन इलियाना अपनी तस्वीरें अपनी तमाम फैंस के साथ साझा करते हैं.

Ileana D Cruz

सोशल मीडिया पर फिलहाल इलियाना की हॉट तस्वीरें फैंस को ख़ूब पसंद आ रही है. इलियाना का हॉट लुक देखकर फैंस हैरान है. बता दें कि, इन दिनों इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) मालदीव वेकेशन पर है. मालदीव से इलियाना ने अपना हॉट अंदाज फैंस को दिखाया है जिसकी सोशल मीडिया पर ख़ूब चर्चा हो रही है.

Ileana D Cruz

अपने सोशल मीडिया एकाउंट से इलियाना ने अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो साझा किए हैं. इनमें एक्ट्रेस का बिकिनी अवतार देखने को मिल रहा है. मालदीव की ख़ूबसूरत लोकेशन पर इलियाना बिक़ीनी में पोज देकर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाने का काम कर रही है. उनकी हालिया पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है.

Ileana D Cruz

मालदीव वेकेशन से एक के बाद एक इलियाना अपनी ख़ूब हॉट तस्वीरें साझा कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने सफ़ेद रंग की बिकिनी के साथ पोज दिए हैं. वे पानी के बीचों बीच खड़ी हुई है और सफ़ेद बिकिनी में काफी हॉट नज़र आ रही हैं. तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है कि, “सूरज और समुद्र सब मेरे बारे में हैं.” वहीं एक्ट्रेस ने इसके साथ एक वीडियो भी साझा किया है.

सफ़ेद रंग की बिकिनी में तस्वीर और वीडियो साझा करने के बाद इलियाना ने दो और पोस्ट की है. एक पोस्ट में उन्होंने एक वीडियो साझा किया है जिसमें वे अलग-अलग अंदाज और अलग-अलग ऑउटफिट में नजर आ रही हैं. कभी वे मास्क लगाए हुए बैठती हुई दिखाई दे रही है तो कभी बिस्तर पर लेटी हुई नज़र आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official)

इलियाना ने इसके बाद दो तस्वीरें और साझा की थी. इसमें पहली तस्वीर में उनका फिर से बिकिनी अवतार देखने को मिला है. फोटो में फैंस उन्हें बेहद खूबसूरत, परफेक्ट और हॉट बता रहे हैं. उनकी सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और फैंस ख़ूब पसंद कर रहे हैं. जबकि फैंस जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं.

 

लाल बिकिनी में भी दिखाया जलवा…

इलियाना डिक्रूज ने इन सभी पोस्ट को साझा करने से ठीक पहले लाल रंग की बिकिनी में भी जलवा दिखाया था. उन्होंने लाला रंग की बिकिनी पहने एक तस्वीर साझा की थी और एक वीडियो भी साझा किया था.

 

तस्वीर साझा करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में हार्ट इमोजी बनाया था. जबकि वीडियो में उनका चेहरा नहीं दिख रहा था. कैमरे का फोकस उनकी बिकिनी पर था.

विदेशी बॉयफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप…

Ileana D Cruz

इन दिनों इलियाना प्यार के मामले में सिंगल हैं. कुछ दिनों पहले ही उनका ब्रेकअप हुआ है. वे ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन संग रिश्ते में थीं. उन्होंने अपने एक साक्षात्कार में बताया था कि, मैं चुप थीं क्योंकि मैं दूसरे व्यक्ति की निजता का सम्मान करती हूं. बताया जाता है कि इलियाना और एंड्रयू नीबोन लंबे समय से रिश्ते में थे. दोनों शादी भी करने वाले थे लेकिन अब सब कुछ ख़त्म हो गया है.

वर्कफ़्रंट की बात करें तो लंबे समय से बड़े पर्दे से इलियाना दूर है. आख़िरी बार उन्हें फिल्म ‘पागलपंती’ में देखा गया था. जिसमें वे जॉन अब्राहम के साथ नज़र आई थीं.

Back to top button