बॉलीवुड

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल से जी-जान से प्यार करते थे करण जौहर, उनकी हर चीज पर थे फ़िदा

हिंदी सिनेमा के मशहूर निर्माता और निर्देशक करण जौहर अपनी शानदार फिल्मों के साथ ही कथित रूप से हिंदी सिनेमा में भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने के लिए भी चर्चाओं में बने रहते हैं. करण जौहर का कई विवादों के साथ नाम जुड़ा है हालांकि इसके बावजूद उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है.

करण जौहर के फिल्म इंडस्ट्री में कई दोस्त हैं और कई बड़े-बड़े कलाकारों के साथ उनके संबंध बहुत अच्छे हैं. चाहे खान तिकड़ी हो, अक्षय कुमार हो, बच्चन परिवार हो या कपूर परिवार. सभी के साथ करण का रिश्ता काफी अच्छा है. शाहरुख़ खान करण के खास दोस्तों में से एक हैं. वहीं अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना भी करण जौहर की बहुत पक्की दोस्त हैं.

karan johar

करण जौहर और ट्विंकल के बीच दोस्ती सालों पहले की है. दोनों बचपन के दोस्त हैं और बचपन में साथ में ही एक ही स्कूल में दोनों पढ़े हैं. एक बार करण ने अपने चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में ट्विंकल को लेकर ढेर सारे खुलासे किए थे. इस दौरान करण ने अपने दिल की बात भी कही थी. उन्होंने बताया था कि एक समय उन्हें ट्विंकल से प्यार हो गया था.

karan johar and twinkle khanna

चाहे 49 साल के हो चुके करण ने अभी तक शादी नहीं की हो हालांकि वे बता चुके हैं कि ट्विंकल वो एक मात्र लड़की है जिनसे उन्हें प्यार हुआ था. वहीं ट्विंकल ने भी करण के शो में यह बताया था कि करण उनसे प्यार करते थे. इस दौरान करण जौहर ने ट्विंकल और खुद से जुड़ा एक मजेदार किस्सा भी साझा किया था.

karan johar and twinkle khanna

करण ने यह भी बताया था कि एक बार उनसे ट्विंकल ने पहाड़ से छलांग लगाने के लिए कह दिया था और वे ट्विंकल के लिए पहाड़ से भी कूद गए थे. इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपनी किताब में दोनों के रिश्ते पर लिखा है. वहीं ट्विंकल ने अपनी किताब फनी बोन्स की लॉन्चिंग के दौरान बताया था कि, करण को उन पर बहुत बड़ा क्रश था.

मूंछों में हॉट लगती थीं ट्विंकल…

करण ने ट्विंकल से जुड़ी एक और मजेदार बात का ख़ुलासा करते हुए बताया था कि उस समय ट्विंकल को हल्की-हल्की मूंछें आती थी और करण को एक्ट्रेस की मूंछे काफी हॉट लगती थी. करण ट्विंकल की मूंछों को काफी पसंद करते थे.

karan johar and twinkle khanna

करण की फिल्म ठुकरा चुकी है ट्विंकल..

चाहे करण और ट्विंकल के बीच रिश्ते अच्छे हो हालांकि जब करण ने ट्विंकल को ‘कुछ कुछ होता है’ फिल्म में टीना का रोल ऑफर किया था तो उन्होंने इसके लिए इंकार कर दिया था.

Back to top button