बॉलीवुड

12 दिसंबर को है दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का जनम दिन, उनकी आखिरी इच्छा की जाएगी पूरी

टीवी की दुनिया के लोकप्रिय सितारें रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को दुनिया छोड़े तीन माह बीत गए हैं हालांकि अब भी उनके फैंस उनके जाने के सदमे से उबर नहीं पाए हैं. अब भी सिद्धार्थ के लाखों फैंस, उनके परिवार वाले और उनकी कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल को उनकी बहुत याद सताती हैं.

sidharth shukla

सिद्धार्थ का व्यक्तित्व ही कुछ ऐसा था कि उनसे हर कोई प्रभावित हो जाता था. वे एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ ही एक शानदार व्यक्ति भी थे. हालांकि उनके निधन की ख़बर ने हर किसी को स्तब्ध कर दिया था. उनके असमय दुनिया छोड़ जाने से फैंस को बड़ा सदमा लगा था. लोगों के लिए यकीन करना मुश्किल हो रहा था कि टीवी के बेहद फिट एक्टर के ख़िताब से नवाजे जा चुके सिद्धार्थ शुक्ला आखिर कैसे छोटी उम्र में दुनिया छोड़ गए.

sidharth shukla

सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस और उनेक परिवार वाले जल्द ही उनकी पहली जयंती मनाएंगे. सिद्धार्थ का जन्म 12 दिसंबर 1980 को मुंबई में हुआ था. 12 दिसंबर को अभिनेता की पहली जयंती है और इससे पहले उनके परिवार वाले को उनके संबंध में यह ख़ास जानकारी मिली है कि सिद्धार्थ रैपर बनना चाहते थे और उन्होंने एक रैप भी गाया था.

sidharth shukla

सिद्धार्थ की पहली जयंती को उनका परिवार अलग तरीके से मनाने जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सिद्धार्थ ने जो रैप गाया था उसे उनका परिवार 12 दिसंबर को रिलीज करने की प्लानिंग में है. इस ख़बर के सामने आने के बाद से फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं और वे सिद्धार्थ के रैप सॉन्ग के इंतज़ार में हैं.

जानकारी के मुताबिक़, सिद्धार्थ द्वारा गाये गए अनटाइटल्ड रैप में संगीत जी स्किल्ज ने दिया है. वहीं ख़बरें है कि इस गाने को सिद्धार्थ के अच्छे दोस्त और शहनाज गिल के भाई शहबाज ने लिखा है. यह एक सोलो सॉन्ग होगा, जिसमें फैंस को सिद्धार्थ शुक्ला की आवाज सुनने को मिलेगी. एक सूत्र ने इस बारे में बताया है कि, रैप उत्साहित है, जीवन से भरपूर है. यह सिद्धार्थ की जर्नी के बारे में है. सिद्धार्थ के रैप सॉन्ग पर शहनाज गिल भी बारीकी से और करीब से काम कर रही है.

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 2 सितंबर 2021 को मुंबई में हो गया था. 40 साल के अभिनेता को अपने घर में रात के समय में सीने में दर्द की शिकायत हुई थी. इसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत मां रीता शुक्ला को की थी. मां ने उन्हें खाने के लिए आइसक्रीम दी थी और पीने के लिए ठंडा पानी दिया था. इनका सेवन करने के बाद सिद्धार्थ सो गए थे.

सिद्धार्थ को आधी रात को एक बहार फिर से सीन में दर्द हुआ. बताया जाता है कि इस दौरान उनके साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस शहनाज गिल भी मौजूद थीं. शहनाज ने बताया था कि सिद्धार्थ उनकी गोद में ही सोए हुए थे और लंबे इंतजार के बाद जब उन्होंने देखा कि सिद्धार्थ के शरीर में कोई हलचल नहने हो रही है तो उन्होंने उनके परिवार के लोगों को जनकारी दी.

sidharth shukla

सिद्धार्थ को परिवार वाले आनन-फानन में कूपर अस्पताल लेकर पहुंचे. हालांकि डॉक्टर्स ने सिद्धार्थ को मृत घोषित कर दिया था. डॉक्टर्स ने बताया कि अस्पताल लाने से पहले ही सिद्धार्थ दम तोड़ चुके थे. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि सिद्धार्थ का निधन दिल का दौरा पड़ने के कारण हुआ था.

Back to top button