बॉलीवुड

‘तड़प’ के प्रीमियर में केएल राहुल ने थामा अथिया शेट्टी का हाथ, फोटोज़ हुई वायरल

फ़िल्म 'तड़प' के प्रीमियर में शेट्टी फैमिली का हिस्सा बने केएल राहुल, अथिया का हाथ थामे पहुँचें सेट पर। देखें तस्वीरें...

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया अपनी पर्सनल लाइफ के कारण आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। जी हां हाल में उन्होंने क्रिकेटर केएल राहुल के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया था। वहीं अब दोनों पब्लिकली भी साथ नजर आने लगे हैं।

बता दें कि बीते दिन यानी बुधवार को मुंबई में अथिया अपने भाई अहान शेट्टी की फिल्म ‘तड़प’ के ग्रैंड प्रीमियर में पहुँची थी और इस ख़ास मौके पर बॉलीवुड के कई सितारे भी पहुंचे। लेकिन इस वक्त सभी का ध्यान जिसने खींचा वह भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी केएल राहुल रहें।

Rahul And Athiya Shetty

गौरतलब हो कि बीते दिन यानी 1 दिसंबर को मुंबई में फिल्म ‘तड़प’ का ग्रैंड प्रीमियर आयोजित हुआ। इस फिल्म से अथिया के भाई और सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। वहीं इस शानदार मौके पर कई फ़िल्मी सितारे भी पहुंचे थे, लेकिन पूरी महफ़िल में सिर्फ़ एक ही सितारा सुर्खियों में बना रहा और वह के एल राहुल रहें और उन्होंने शेट्टी परिवार के साथ एक फ्रेम वाली फोटो भी खिंचवाई। जो अब सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बनी हुई है।

जानकारी के लिए बता दें कि क्रिकेटर केएल राहुल और अथिया शेट्टी के अफेयर की चर्चा काफी समय से सुर्खियों में थी, लेकिन अभी कुछ समय पहले ही इनके रिश्ते पर मुहर लगी थी। वहीं सार्वजनिक तौर पर दोनों अब पहली बार कैमरे के सामने नज़र आएं हैं। वहीं इस तरीक़े से सार्वजनिक तौर पर शेट्टी परिवार के साथ के एल राहुल के नजर आने से अब यह भी कयास लगाया जाने लगा है कि क्या राहुल आगामी समय में शेट्टी परिवार के दामाद बनेंगे?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)


इसके अलावा अब बात आगामी फ़िल्म के प्रीमियर पर मौजूद अन्य सितारों की बात करें तो अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की आगामी फिल्म के प्रीमियर अवसर पर सुनील शेट्टी, उनकी पत्नी माणा शेट्टी, अहान शेट्टी, अथिया शेट्टी, तानिया श्रॉफ और केएल राहुल मौजूद थे और इस ख़ास मौके पर के एल राहुल ने अथिया का हाथ थाम रखा था और हाथ को पकड़ें हुए ही स्टेज तक पहुंचे। वहीं इस दौरान दोनों के चेहरे की स्माइलिंग देखते बन रही थी।

वहीं आख़िर में बता दें कि भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल चोट के चलते न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं और वे टीम के साथ नही जुड़ें हुए हैं। ऐसे में वह खेल के मैदान से इतर अपनी निजी जिंदगी एंजॉय कर रहें हैं। इसके अलावा बात तड़प फ़िल्म के रिलीज डेट की करें तो यह फ़िल्म 3 दिसंबर को रिलीज होगी।


फिल्म में अहान के साथ एक्ट्रेस तारा सुतारिया भी नजर आएंगी और फिल्म को मिलन लूथरिया ने डायरेक्ट किया है, जबकि साजिद नाडियाडवाला इसके प्रोड्यूसर हैं।

Back to top button