बॉलीवुड

Marakkar: सुनील शेट्टी और मोहनलाल की फिल्म ने रिलीज के पहले ही कर ली 100करोड़ की कमाई, जाने कैसे

भारत में बॉलीवुड एक बड़ी फिल्म इंडस्ट्री है। लेकिन हम टॉलीवुड को भी नहीं भूल सकते हैं। बीते कुछ वर्षों में दक्षिण भारतीय फिल्मों का क्रेज, बजट और फिल्म मेकिंग का स्तर सबकुछ बड़ा है। अब वह भी एक बहुत बड़ी इंडस्ट्री बन चुकी है। यहां बनने वाली फिल्में भी की करोड़ की कमाई आसानी से कर जाती है। अब मलयालम फिल्म मरक्कड़- लायन ऑफ द अरेबियन सी (Marakkar: Lion of the Arabian Sea) को ही ले लीजिए। इस फिल्म ने रिलीज होने के पहले ही 100 करोड़ की कमाई कर ली।

कई भाषाओं में रिलीज हो रही मरक्कड़

marakkar

मलयालम फिल्म ‘मरक्कड़- लायन ऑफ द अरेबियन सी’ में साउथ के सुपरस्टार मोहनलाल मुख्य भूमिका में हैं। वहीं बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी फिल्म में एक यहां रोल कर रहे हैं। यह फिल्म आज यानि 2 दिसंबर को दुनियाभर में रिलीज हो रही है। मलयालम के अलावा फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज हो रही है। इस तरह यह फिल्म एक बड़े दर्शक वर्ग को आकर्षित कर पाएगी।

रिलीज के पहले की 100 करोड़ की कमाई

marakkar

‘मरक्कड़- लायन ऑफ द अरेबियन सी’ एक बड़े पैमाने पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में एक हैरान करने वाला दावा किया है। उन्होंने बताया कि फिल्म ने एडवांस बुकिंग के माध्यम से 100 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है।

मतलब कि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के पहले ही 100 करोड़ रुपए की कमाई कर ली। अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि जब ये फिल्म रिलीज होगी और कुछ हफ्ते थिएटर में चलेगी तो कितनी तगड़ी कमाई करेगी।

16000 शोज रोज चलेंगे

marakkar

फिल्म के लीड एक्टर मोहनलाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर मरक्कड़ को लेकर दिलचस्प जानकारी साझा की। उन्होंने बताया कि फिल्म 4100 स्क्रींस पर रिलीज की रही है। इन स्क्रींस पर रोजाना 16000 शोज चलेंगे। इसके साथ ही फिल्म के पोस्टर को साझा करते हुए याह दावा किया गया है कि मरक्कड़ पहली ऐसी भारतीय फिल्म है जिसने रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग के जरिए 100 करोड़ क्लब में एंट्री की है।

पीरियड वॉर फिल्म है मरक्कड़

‘मरक्कड़- लायन ऑफ द अरेबियन सी’ एक पीरियड वॉर फिल्म है। इसकी कहानी 17वीं सदी के कोझिकोड़ में बेस्ड है। फिल्म का मुख्य किरदार कुंडली मरक्कड़ है जो कि कालीकट राजवंश के समुद्री बेड़े के एडमिरल थे। यह रोल मोहनलाल प्ले कर रहे हैं। फिल्म में मोहनलाल और सुनल शेट्टी के अलावा अर्जुन सरजा, मंजू वारियर और सिद्दीक भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

भव्य और विशाल होगी फिल्म

मरक्कड़ फिल्म का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हुआ है। इस ट्रेलर को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कितनी भव्य और विशाल होने वाली है। यह एक बिग बजट फिल्म है, जो बड़े पैमाने पर शूट की गयी है। इस फिल्म के ट्रेलर को मोहनलाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी साझा किया था। यदि आप ने फिल्म का ट्रेलर अब तक नहीं देखा तो यहां अपनी पसंदीदा भाषा में देख सकते हैं।

ट्रेलर देख पता चलता है कि फिल्म में हमे कई हैरतअंगेज समुद्री जंग के सीन देखने को मिलेंगे। इस फिल्म के माध्यम से कीर्ति सुरेश मलयालम सिनेमा में लंबे गैप के बाद लौटी हैं। वहीं सुनील शेट्टी इन दिनों दक्षिण भारतीय फिल्मों में बहुत दिखाई दे रहे हैं। वहीं मोहनलाल को हम इसके पहले दृश्यम 2 में देख चुके हैं।

Back to top button
?>