बॉलीवुड

सलमान ने जब जैकलीन से कहा, ‘आओ करते हैं यह काम, फ़िर सकपका गईं थी जैकलीन’

फिल्मों में काम न मिलने से जैकलीन है परेशान, सलमान खान की मदद ले नहीं सकती है क्यों की

बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस दोनों अपने काम की वज़ह से काफ़ी चर्चित शख्सियत में से एक हैं। वहीं हाल के दिनों में भी ये दोनों कलाकार चर्चा में बनें हुए हैं। जी हां जैकलीन जहां इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में अपनी एक तस्वीर की वज़ह से सुर्खियों में हैं। जिसमें वह 200 करोड़ रुपये की ठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) के साथ रोमांटिक तस्वीर खिंचवाती नजर आईं।

Jaqueline And Salman Khan

वहीं सलमान खान अपनी फ़िल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ की वज़ह से खबरों में बनें हुए हैं। बता दें कि सलमान खान बीते दिनों द कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ का प्रमोशन करने पहुँचें थे। जहां उन्होंने लॉकडाउन के दौरान का एक किस्सा शेयर किया। जो सलमान और जैकलीन दोनों से जुड़ा हुआ है और अब सलमान का यह क़िस्सा जमकर वायरल हो रहा है। आइए ऐसे में जानते हैं क्या है पूरा मामला…

Jaqueline And Salman Khan

Jaqueline And Salman Khan

बता दें कि यह तो हम सभी को पता है कि पिछले साल, सलमान खान और उनके कुछ दोस्तों ने उनके पनवेल फार्महाउस में अच्छा समय व्यतीत किया था और उनके साथ आने वाली अभिनेत्रियों में से एक थी जैकलीन। ऐसे में उस वक्त सलमान ने पनवेल में रहकर सफाई के साथ-साथ खेती के गुण भी सीखे।

Jaqueline And Salman Khan

वहीं उन्होंने जैकलीन को भी वर्कआउट के लिए खेती करने की सलाह दे डाली थी। लेकिन वो नहीं मानीं और इसी बात का ख़ुलासा अब सलमान खान ने द कप‍िल शर्मा शो पर किया और कहा कि लॉकडाउन के दौरान जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) हमारे साथ फॉर्महाउस पर मौजूद थी।

Jaqueline And Salman Khan

जहां सभी लोग खेती के गुण सीख रहे थे, वहीं जैकलीन फर्नांडिस ट्रेडमिल पर कार्डियो कर रही थी। यह तो बेवकूफी है! ऐसे में मैंने उससे कहा कि जमीन खोदो! इसमें पूरा दिन भी कट भी जाता है और ऐसा भी लगता है जैसे कुछ काम किया हो। साथ ही आप फसल भी उगा लेते हैं। गौरतलब हो कि उनकी यह बात सुनकर जैकलीन भौचक्की रह गई थी और अब सलमान का यह क़िस्सा जमकर वायरल हो रहा है।

Back to top button