बॉलीवुड

‘बलम पिचकारी’ फेम शाल्मली ने लांग टाइम बॉयफ्रेंड संग रचाई शादी, अब सामने आई तस्वीरें

सिंगिंग की दुनिया में शाल्मली खोलगड़े आज के समय में एक जाना-पहचाना नाम है। जी हां बलम पिचकारी और मैं परेशां जैसे हिट गाने देने वालीं सिंगर शाल्मली खोलगड़े (Shalmali Kholgade) ने अपने बॉयफ्रेंड फरहान शेख से शादी कर ली है। गौरतलब हो कि वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ लम्बे समय से रिलेशनशिप में थी और अब उन्होंने 22 नवंबर को लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड फरहान शेख से शादी की है।

Singer Shalmali

बता दें कि शाल्मली ने अपनी शादी का प्रोग्राम बहुत ही साधारण तरीक़े से ही किया और इन दोनों की शादी सिर्फ परिवार की मौजूदगी और करीबी दोस्तों के बीच हुई। वहीं मालूम हो कि भले ही शाल्मली ने अपने बॉयफ्रेंड फरहान संग साधारण तरह से शादी की हो, लेकिन वो 1 दिसंबर को मुंबई में अपने दोस्तों के लिए एक बहुत बड़ा और शानदार रिसेप्शन का आयोजन करने जा रही हैं।

इंटरनेट पर वायरल हुई नई-नवेली जोड़ी की फोटो…

बता दें कि बॉलीवुड की हस्तियां जहां शादी में अधिक से अधिक पैसा खर्च करते हैं तो वहीं सिंगर शाल्मली ने बहुत ही साधारण तरह से अपनी शादी रचाई है और उनका बड़ी हस्ती होने के बाद भी आम तरह से शादी करना सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। एक यूजर ने इस शादी पर कमेंट करते हुए लिखा कि, “किती खूबसूरत शादी है”। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, “बॉलीवुड वाला शोर शराबा नहीं, कितनी खूबसूरत शादी है।”

शादी के दौरान इस अंदाज़ में काफ़ी खूबसूरत दिखीं शाल्मली…

वहीं अपनी शादी में शाल्मली ने ऑरेंज रंग की प्रिंटेड साड़ी पहनी तो वहीं अपनी दुल्हनियां को कंपनी देने के लिए फरहान शेख ने भी ऑरेंज रंग का ही कुर्ता पहना। बता दें इस दौरान दोनों के कपड़े जितने साधारण थे। उतने ही दिलचस्प उनके शादी की माला थी और इन दोनों की माला नारंगी, येलो और सफेद फूलों के साथ-साथ उनकी तस्वीरों के साथ बनी हुई थी। गौरतलब हो कि फरहान शेख और शाल्मली खोलगड़े की शादी उनके घर पर ही हिन्दू-रीति रिवाजों के साथ हुई। वहीं शादी के बंधन में बंधने के बाद दोनों ने कैमरा के लिए काफी पोज दिए और साथ ही दोनों काफी खुश नजर आए।

छह वर्षो तक किया एक-दूसरे को डेट…

मालूम हो कि शाल्मली और फरहान ने एक-दूसरे को करीब छह साल तक डेट किया। जिसके बाद अब जाकर दोनों ने सामान्य तरीके से शादी रचाई है। बता दें कि पहले इन दोनों का प्लान कोर्ट मैरिज का था लेकिन परिवार के बहुत बार कहने के बाद दोनों निजी तौर पर अपनी शादी को पारंपरिक तौर पर करने के लिए तैयार हुए और फिर पहले दोनों ने 22 नवम्बर को सगाई की और उसके बाद वो दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

Back to top button