बॉलीवुड

सामने आई गदर 2 की अनदेखी तस्वीरें, सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी फिर मचाएगी तहलका

साल 2001 में आई फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ अपने जमाने की सुपरहिट फिल्म थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। आज भी जब ये फिल्म टीवी पर आती है तो हम उसे पूरी खत्म किए बिना उठ नहीं पाते हैं। फिल्म में सनी देओल पंजाबी कैरेक्टर तारा सिंह के रूप में जबकि अमीषा पटेल ने पाकिस्तानी लड़की सकीना का किरदार निभाया था।

गदर में तारा सिंह और सकीना की जोड़ी तब दर्शकों को बड़ी पसंद आई थी। फिल्म के दमदार डायलॉग और सभी कलाकारों की उम्दा एक्टिंग ने फिल्म को हिट बना दिया था। उस समय ये फिल्म सिर्फ 19 करोड़ रुपए के बजट में बनी थी। इसने तब बॉक्स ऑफिस पर 133 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

जल्द आ रही गदर 2

यदि आप गदर फिल्म के डाई हार्ड फैन हैं तो आपके लिए एक गुड न्यूज है। जल्द ही आप ‘गदर 2’ का आनंद ले पाएंगे। ‘गदर-2’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म के सेट की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अच्छी बात ये है कि ‘गदर-2’ में सनी देओल और अमीषा पटेल यानि तारा सिंह और सकीना की जोड़ी एक बार फिर नजर आएगी। वहीं फिल्म में दोनों के बेटे बने उत्कर्ष शर्मा भी होंगे। हालांकि गदर 1 में उत्कर्ष ने बतौर चाइल्ड एक्टर काम किया था, लेकिन गदर 2 में वे बड़े हो गए हैं। बस फिल्म में दिवंगत एक्टर अमरीश पुरी दोबारा नहीं दिखाई देंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

अमीषा ने शेयर की मुहूर्त शॉट की तस्वीर

अमीषा पटेल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गदर-2 के मुहूर्त शॉट की तस्वीर शेयर की है। इसमें वह अपने पुराने सकीना वाले गेटअप में नजर आ रही हैं। अमीषा काफी समय से फिल्मों से दूर हैं। वह सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती हैं। लेकिन अब गदर 2 के चलते वे बहुत लंबे समय के बाद एक सिंपल अवतार में नजर आएंगी। अमीषा ने इस तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘गदर-2 मुहूर्त शॉट।’

पहले वाले लुक में दिखे सनी-अमीषा

इस तस्वीर में एक्टर सनी देओल, आर्मी जनरल सुरेंद्र सिंह और रोहित जयकाय भी दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में अमीषा पटेल तो एकदम 2001 में नजर आई सकीना जैसी दिख रही हैं। उन्होंने वही सफेद सूट और येलो दुपट्टा पहना हुआ है। हालांकि तारा सिंह बने सनी देओल कुछ उम्रदराज लग रहे हैं। हालांकि वे भी अपने किरदार में पूरी तरह घुसे दिखाई दी। उन्होंने लाल कुर्ता और क्रीम कलर का पजामा और पगड़ी पहनी हुई है। सनी देओल ने भी गदर 2 के सेट से एक तस्वीर साझा की थी। इसमें वह एक स्थानीय महिला के साथ दिखाई दे रहे हैं।

फैंस को गदर 2 का इंतजार

गदर 2 को लेकर फैंस बड़े उत्साहित नजर आ रहे हैं। खासकर सनी देओल के फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। गौरतलब है कि सनी देओल ने काफी लंबे समय से को सुपरहिट फिल्म नहीं दी है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि गदर 2 उनकी लेटेस्ट सुपरहिट फिल्म हो सकती है। वे इस फिल्म के लिए काफी मेहनत भी कर रही हैं। अब देखना यह होगा कि गदर 2 भी पहले वाली गदर की तरह दर्शकों के दिल में जगह बनाने में कामयाब हो पाती है या नहीं।

Back to top button