बॉलीवुड

कैटरीना फीलिंग्स शेयर नहीं करती, आलिया मैसेज का जवाब नहीं देती, दोनों ने खोले एक-दूजे के राज

आलिया भट्ट (alia bhatt) और कटरीना कैफ (katrina kaif) काफी अच्छी दोस्त हैं. वहीं दोनों ही अभिनेत्रियां काफी लोकप्रिय हैं और बेहद ही खूबसूरत भी हैं. इसके अलावा दोनों से जुड़ी एक और कॉमन बात और आपको बता दें कि दोनों ने ही हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर से प्यार किया.

alia bhatt and katrina kaif

बीते कुछ सालों से तो रणबीर कपूर का अफ़ेयर आलिया भट्ट से चल रहा है हालांकि आलिया से पहले रणबीर कैरीना कैफ को भी डेट कर चुके हैं और इन दोनों का अफ़ेयर भी खूब सुर्ख़ियों में रहा था. हालांकि आज हम आपसे रणबीर-आलिया या रणबीर-कैटरीना के अफ़ेयर नहीं बल्कि कैटरीना और आलिया के बारे में बात कर रहे हैं.

alia bhatt and katrina kaif

आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ हिंदी सिनेमा में दोस्ती का एक बेहद मजबूत और ख़ास रिश्ता साझा करती हैं. जल्द ही दोनों अदाकाराएं एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आने वाली हैं. अपने एक साक्षात्कार में आलिया ने कैटरीना को लेकर काफी बातें की थी. हालांकि इस दौरान उन्होंने कैटरीना की एक ऐसी आदत के बारे में भी बात की थी जिसे वे पसंद नहीं करती हैं. जबकि कैटरीना ने भी इस दौरान आलिया को लेकर बात की थी.

katrina kaif and alia bhatt

फैंस को लगता है कि रणबीर कपूर जो कि कैटरीना के एक्स बॉयफ्रेंड है उनके कारण आलिया और कैटरीना के बीच रिश्ते अच्छे नहीं
है हालांकि ऐसा कुछ नहीं है. दोनों एक्ट्रेस कई मौकों पर साथ में स्पॉट की गई है और ऐसे ही एक साक्षात्कार में भी दोनों हसीनाओं ने साथ में हिस्सा लिया था.

katrina kaif and alia bhatt

एक चैट शो के दौरान आलिया भट्ट ने कैटरीना कैफ को लेकर कहा था कि, वे मेसेज रिप्लाई करने के मामले में बहुत खराब हैं. इसके बाद कैटरीना ने आलिया के बारे में बात करते हुए कहा था कि, ऑनलाइन होते हुए मेसेज पढ़ने के बावजूद कई बार आलिया मेसेज का जवाब नहीं देती हैं. आलिया ने कैटरीना की इस बात पर भी नाराजगी जताई थी कि कैटरीना उनसे अपनी फीलिंग्स को लेकर ज्यादा बातचीत नहीं करती हैं.

katrina kaif and alia bhatt

वर्कफ़्रंट पर नजर डालें तो आलिया भट्ट की आगामी फिल्मों में ब्रह्मास्त्र, गंगूबाई काठियावाड़ी, आरआरआर, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी शामिल है. ब्रह्मास्त्र, गंगूबाई काठियावाड़ी और आरआरआर साल 2022 में रिलीज होगी. जबकि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 2023 में आएगी.

वहीं कैटरीना के वर्कफ़्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फ़िल्म ‘सूर्यवंशी’ रिलीज हुई है वहीं उनकी आने वाली फ़िल्म का नाम ‘टाइगर 3’ है. वहीं उनकी एक और फ़िल्म फोन भूत पर भी काम चल रहा है.

Back to top button