बॉलीवुड

4 साल का रिश्ता टूटने पर छलका सान्या मल्होत्रा का दर्द, कहा- मैं अकेली पड़ गई थी, कोई नहीं था पास

दंगल, बधाई हो जैसी शानदार फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा हाल ही में फिल्म ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’ में नजर आईं हैं. एक्ट्रेस की यह फिल्म दिवाली के मौकेपर नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. विवेक सोनी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को फैंस ने काफी पसंद किया है और एक बार फिर से सान्या के काम को सराहा गया है.

sanya malhotra

सान्या मल्होत्रा ने अभी कुछ ही फिल्मों में काम किया है हालांकि अपने काम से वे दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में सफ़ल रही है. फिलहाल एक्ट्रेस अपनी फिल्मों या अपनी अदाकारी को लेकर नहीं बल्कि अपने एक बड़े खुलासे को लेकर सुर्ख़ियों में है. एक हालिया साक्षात्कार में उन्होंने अपने ब्रेकअप और दिल के दर्द के बारे में बात की है.

sanya malhotra

सान्या का जब ब्रेकअप हुआ था तो वे तनाव में आ गई थी और खुद को संभालना भी उनके लिए बेहद मुश्किल हो गया था. वे एक लड़के के साथ चार साल तक सीरियस रिलेशनशिप में थी और जब दोनों अलग हुए तो सान्या वो झटका सहन नहीं कर पाई थी. एक्ट्रेस ने हाल ही में अप्पने ब्रेकअप पर बात की है.

sanya malhotra

एक हालिया साक्षात्कार में सान्या ने बताया कि, ‘मैं अपने मानसिक स्वास्थ्य पर काम कर रही थी और अपनी ख्याल रख रही थी. मुझे लगता है कि ब्रेकअप सबके लिए बहुत मुश्किल होते हैं. इसने ही मुझे खुद पर काम करने के लिए मजबूर किया था. मेरा पिछला ब्रेकअप दिल दहलाने वाला था.

क्योंकि ये एक चार साल लंबा लॉन्ग-डिस्टेंट रिलेशनशिप था. ये रिलेशनशिप तब शुरू हुआ था जब मैं दिल्ली में रहती थी. जैसे ही हमने अपने रिश्ते को विराम दिया तो लॉकडाउन हो गया था.’

sanya malhotra

सान्या ने आगे अपने बात जारी रखते हुए बताया कि, ‘ब्रेकअप के बाद हुए लॉकडाउन के दौरान मैं मुंबई में बिल्कुल अकेली पड़ गई थी. लेकिन मैंने हालात को संभालने के लिए थोड़ा समय लिया और देखा कि हालात अचानक इतने खराब कैसे हो गए. मैंने ये भी समझा कि मुझे खुद पर काम करना बहुत जरूरी है.

2020 मेरे लिए बहुत अच्छा साल रहा इसके बाद. सबसे बड़ा मिथक जो हमें प्यार के बारे में बताया जाता है, वह यह है कि आत्म-प्रेम उतना महत्वपूर्ण नहीं है. खासकर बॉलीवुड में तो बिल्कुल भी ऐसा नहीं बताया जाता है.’

बॉलीवुड में दिखाया जाता है सब गलत…

sanya malhotra

सान्या मल्होत्रा ने अपने दिल के दर्द को हिंदी सिनेमा से जोड़ते हुए आगे कहा कि, ‘खासकर, बॉलीवुड में दिखाया जाता है कि एक व्यक्ति दूसरे व्यक्ति के प्यार के पीछ भाग रहा होता है, लेकिन ऐसा ही कुछ आपके अंदर भी चल रहा होता है.’

sanya malhotra

सान्या के वर्कफ़्रंट पर नजर डालें तो सान्या की आगामी फिल्म का नाम ‘HIT- The First Case’ है. यह एक तमिल फ़िल्म है जिसमें वे अभिनेता राजकुमार राव के साथ नज़र आने वाली हैं. बता दें कि सान्या और राजकुमार की यह फ़िल्म 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Back to top button