बॉलीवुड

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस के साथ हुई है नाइंसाफ़ी, हुस्न की मल्लिका होने के बाद भी रखा B ग्रेड में

ये दुनिया को पता है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री एक चकाचौंध वाली इंडस्ट्री है. जोकि ग्लैमर से भरी हुई है. यहाँ एक्ट्रेस का करियर एक्टर्स से काफी छोटा होता है. ऐसे में बहुत ही कम एक्ट्रेसेस ऐसी होती हैं जो फिल्मी दुनियां में ज्यादा काम कर पाती हैं. हर साल ही बॉलीवुड में कितनी ही नई एक्ट्रेस आती हैं और कुछ ही फिल्मों में नज़र आने के बाद वह गायब हो जाती है.

इसके पीछे यह वजह बिलकुल नहीं होती कि वह सुंदर नहीं होती या उनमे किसी तरह के टेलेंट की कमी होती है. सुन्दर होने के बाद भी वह एक लम्बी पारी खेलने में कामयाब नहीं हो पाती है.ऐसे में आज हम आपको इस लेख में उन एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जो बेहद ही खूबसूरत और टेलेंटेड होने के बावजूद फिल्म इंडस्ट्री में कामयाब नहीं हो पाईं है.

अमृता राव

Amrita Rao

सिंपल सी दिखने वाली सादगी के साथ रहने वाली अमृता बेहद खूबसूरत और टैलेंटिड हैं. अमृता ने ‘मैं हूं ना’, ‘विवाह’, ‘इश्क विश्क’ और ‘जॉली एलएलबी’ जैसी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय किया है, लेकिन इसके बाद भी वह फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार नहीं हो पाईं. अमृता राव अब फिल्मों से दूर होकर अपनी शादीशुदा जिंदगी का मज़ा ले रही है.

जेनेलिया डीसूजा

Genelia D'Souza

जेनेलिया डीसूजा ने बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख के साथ शादी की है. ये कपल बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक हैं. जितने वे दोनों खूबसूरत है उतनी खूबसूरत शायद उनकी किस्मत नही है. जेनेलिया ने तमिल फिल्मों से खूब सुर्खियां बटोरी हैं. लेकिन बॉलीवुड में उन्हें कम ही स्टारडम मिल पाया.

उर्वशी रौतेला

URVASHI RAUTELA

उर्वशी रौतेला अपनी खूबसूरती और फिटेनस के लिए जानी जाती है. सोशल मीडिया पर भी उनके लाखों फॉलोवर्स है. लेकिन अपनी फिल्मों के जरिए उर्वशी खुद को इंडस्ट्री में साबित नहीं कर पाईं. वह आज भी अपने नाम की पहचान के लिए कड़ी मेहनत कर रही है. उर्वशी रौतेला ने भले ही बॉलीवुड में नाम नहीं कमाया हो लेकिन तमिल फिल्म इंडस्ट्री में वह डेब्यू कर रही है. जिसके लिए वह 10 करोड़ रूपये ले रही हैं.

जरीन खान

Zareen Khan

सुपरस्टार सलमान खान के साथ ‘वीर’ फिल्म में जरीन खान को पहली बार देखा गया था. फिल्म में देखने के बाद हर कोई उनकी खूबसूरती का दीवाना हो गया था. एक्ट्रेस ने कई फिल्मों के जरिए खुद को साबित करने की कोशिश की, लेकिन वह नाकामियाब ही रहीं. जरीन खान आजकल B ग्रेड फिल्मों में नज़र आती है.

एमी जैक्शन

Amy Jackson

‘एक दीवाना था’ फिल्म के बाद से एमी की खूबसूरती के चर्चे होने लगे थे. उन्होंने बहुत ज्यादा पॉप्युलैरिटी बटोरी. एक्ट्रेस को फिल्म ‘2.0’ में सुपरस्टार रजनीकांत के साथ काम करने का मौक़ा मिला था, लेकिन इस फिल्म के बाद से उन्हें कोई ऑफर नहीं मिला. अक्षय कुमार के साथ फिल्म करने के बाद भी वह गुमनाम है.

यामी गौतम

yami gautam

यामी गौतम ने साल 2012 में आई फिल्म ‘विक्की डोनर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. एक्ट्रेस यामी गौतम साउथ फिल्मों में भी एक्टिव हैं. एक्ट्रेस ने वैसे तो कई हिट फिल्मों में अभिनय किया है, लेकिन अभी वो इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस बनने के लिए मशक्कत कर रही हैं. यामी गौतम ने कई हिट फिल्मे दी है.

Back to top button