बॉलीवुड

प्यार करेंगे लेकिन शादी के मूड में नहीं है बॉलीवुड की ये 5 जोड़ी, कई बड़े नाम है शामिल

अर्जुन-मलाइका से अरबाज-जॉर्जिया तक, शादी का नहीं है इन स्टार्स का मन, सिर्फ करना चाहते हैं प्यार

हिंदी सिनेमा के कई ऐसे सितारें मौजूद है जो सालों से एक-दूजे से प्यार कर रहे हैं और फैंस को भी उनकी जोड़ी काफी पसंद आती है और जल्द से जल्द अब फैंस उन्हें शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं. हालांकि उन सितारों का शादी करने का कोई मूड नहीं है और उन्होंने अब तक शादी का कोई प्लान नहीं बनाया है. तो आइए आज बॉलीवुड की 5 ऐसी ही जोड़ियों के बारे में जानते हैं.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर…

अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री मलाइका अरोरा की जोड़ी हमेशा चर्चाओं में बनी रहती हैं. दोनों का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है. बता दें कि दोनों करीब 4 साल से एक-दूजे को डेट कर रहे हैं और दोनों ही कई बार इस बात के संकेत दे चुके हैं कि वे शादी भी करेंगे.

arjun malaika

हालांकि शादी कब होगी, कब करेंगे इसका जवाब सिर्फ दोनों के ही पास है. अर्जुन कह चुके हैं कि जब शादी होगी तो मैं सभी को बताऊंगा.

अर्जुन रामपाल और गेब्रिएला डेमेट्रिड्स…

arjun rampal

अर्जुन रामपाल अगर अपनी गर्लफ्रेंड गेब्रिएला डेमेट्रिड्स से शादी करते हैं तो यह उनकी दूसरी शादी होगी. इससे पहले वे मेहर जेसिया से शादी कर चुके थे लेकिन साल 2019 में दोनों ने तलाक ले लिया था. अर्जुन लंबे समय से दक्षिण अफ्रीका की मॉडल गेब्रिएला डेमेट्रिड्स के साथ रिश्ते में हैं.

दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं और दोनों साल 2019 में एक बेटे एरिक के माता-पिता भी बन चुके हैं. हालांकि इसके बावजूद अब तक कपल ने शादी नहीं की है.

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल…

sushmita sen and rohman shawl

साल 1994 में सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स का ख़िताब अपने नाम करने वाली पहली भारतीय महिला बनी थी. इसके बाद उन्होंने फिल्मों में काम किया और उनके करीब दर्जन भर अफ़ेयर रहे. हालांकि एक्ट्रेस 46 साल की उम्र में भी कुंवारी हैं. लेकिन वे बीते कुछ सालों से खुद से उम्र में करीब 15 साल छोटे रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं.

दोनों का प्यार जगजाहिर हो चुका है और फैंस को इस कपल की शादी का इंतज़ार है. हालांकि दूसरी ओर फिलहाल तो सुष्मिता और रोहमन का शादी को लेकर कोई प्लान नजर नहीं आता है.

फरहान अख़्तर और शिबानी दांडेकर…

farhan akhtar and shibani dandekar

फरहान अख़्तर साल 2000 में अधुना से शादी आकर चुके हैं और साल 2017 में उनसे तलाक ले चुके हैं. इसके बाद से ही फरहान एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर के साथ रिश्ते में हैं. दोनों लंबे समय से एक-दूजे को डेट कर रहे हैं और इनके परिवार वाले भी इनके रिश्ते से ख़ुश है हालांकि दोनों ने अभी तक शादी करने का प्लान नहीं बनाया है. इस जोड़ी को भी फैंस जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं.

farhan akhtar and shibani dandekar

अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी…

arbaaz khan and giorgia andriani

अभिनेता अरबाज खान ने साल 1998 में मलाइका अरोरा से शादी की थी और साल 2017 में कपल ने तलाक ले लिया था. तलाक के बाद से जहां मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं तो वहीं अरबाज जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिश्ते में हैं. जॉर्जिया एंड्रियानी एक इटैलियन मॉडल हैं वे काफी ख़ूबसूरत भी हैं.

arbaaz khan giorgia andriani

अरबाज की गर्लफ्रेंड उनसे करीब 22 साल छोटी हैं. दोनों अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते हैं और 4 साल से रिश्ते हैं. इतने लंबे समय के बाद अब फैंस दोनों को पति-पत्नी के रूप में देखना चाहते हैं हालांकि दोनों की ओर से इस बारे में कोई बयान अब तक सामने नहीं आया है.

Back to top button